झारखंड

पलामू में हत्या की साज़िश हुई नाकाम, 4 अपराधी गिरफ्तार

पवन के पिता सुरेंद्र राम ने इस मामले में सात नामजद सहित पांच-छह अन्य आरोपियों के विरूद्ध चैनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है

मेदिनीनगर: चैनपुर थाना क्षेत्र के लादी गांव निवासी 22 वर्षीय पवन कुमार (Pawan Kumar) को 20 जून की शाम मे घर से अपहरण (Kidnapping) कर रानीताल डैम ले जाकर जान से मारने की कोशिश की गई।

पवन के पिता सुरेंद्र राम ने इस मामले में सात नामजद सहित पांच-छह अन्य आरोपियों के विरूद्ध चैनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चैनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता (Uday Kumar Gupta) ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज करते हुए चार आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया गया है।

मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

चैनपुर थाना की पुलिस ने कारवाही करते हुए शाहपुर के कसाई मोहल्ला निवासी शैलू कुरेशी, चैनपुर भट्ठी मोहल्ला निवासी चांद खान, सतबरवा निवासी भोला अंसारी एवं सदीक मंदिर चौक निवासी करण कुमार को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है।

आवेदन के अनुसार 20 जून की शाम पवन कुमार (Pawan Kumar) अपने दरवाजे के पास बैठा था। उसी दौरान 7-8 लोग मोटरसाइकिल से उसके घर पहुंचे और पवन कुमार का अपहरण कर रानीताल डैम ले गये।

हत्या करने का प्रयास नाकाम

अपराधियों ने लाठी एवं रॉड से मारपीट (Fighting with Sticks and Rods) करते हुए पवन को जान से मारने का प्रयास किया। इसी क्रम में पवन कुमार के शोर मचाने से आसपास के लोग जुटने लगे, जिसे देखकर आरोपी भाग निकले।

बाद में पवन कुमार को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया, फ़िलहाल इलाज जारी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker