अगस्त में गिर जायेगी केंद्र की मोदी सरकार, इस दिग्गज नेता ने किया दावा

News Aroma Desk

Central Modi government Will Fall in August: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने दावा किया है कि अगस्त में केंद्र की NDA सरकार गिर जायेगी।

उन्होंने कहा कि यह सरकार बैसाखियों के सहारे बनी है, इसलिए यह ज्यादा दिनों तक चलनेवाली नहीं है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि कुछ महीने बाद बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे। इसके बाद तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार का गठन होगा।

लालू प्रसाद यादव ने कहा, “मैं कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहूंगा कि वे आगामी चुनाव के लिए खुद को तैयार रखें। चुनाव कभी भी हो सकते हैं। केंद्र सरकार बहुत कमजोर है। उसकी नींव बहुत कमजोर है। इस सरकार का अपना कोई सिद्धांत नहीं है। सिद्धांत को ताक पर रखकर यह सरकार सत्ता में आयी है। बहुत मुमकिन है कि अगस्त तक यह सरकार गिर जायेगी।”

पांच साल तक नहीं चल पायेगी मोदी सरकार : तेजस्वी

वहीं, तेजस्वी यादव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने हाल ही में बिहार में पुल हादसे को लेकर NDA सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बिहार में अब तक जितने भी पुल गिरे हैं, उसके उद्घाटन की तारीख, शिलान्यास और टेंडर जारी करने की तिथि सार्वजनिक कर दी जाये, सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

मोदी सरकार पांच साल तक नहीं चल पायेगी। यह बीच में ही गिर जायेगी। 2024 या 2025 में ही मध्यावधि चुनाव की स्थिति पैदा हो जायेगी।”

तेजस्वी ने दावा किया कि 10-12 सीटों पर RJD को जानबूझकर हराया गया। यही नहीं, BJP दबे-कुचले का विकास नहीं चाहती। यह एक आरक्षण विरोधी पार्टी है।

आरक्षण खत्म कर यह पार्टी समाज के दबे-कुचले लोगों के हितों पर कुठाराघात करना चाहती है। हमने आरक्षण की सीमा को 75 फीसद किया, लेकिन BJP आरक्षण खत्म करना चाहती है।

बता दें कि पटना स्थित RJD दफ्तर पर पार्टी के 28वें स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें लालू प्रसाद यादव सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मुकुट पहनाकर स्वागत किया।

हमें Follow करें!

x