आतंकवादी हमलों के बीच योग दिवस पर डल झील के किनारे कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी

Digital Desk

Yoga Day Program in Dal Lake : लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के दिन से ही आतंकवादी गतिविधियों (Terrorist Activities) में तेजी आ गई। वास्तव में यह अत्यंत चिंता का विषय है।

वैष्णो देवी के पास तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला हुआ तो उसके बाद तीन और अटैक हुए थे। इन आतंकी हमलों के बाद हालात की समीक्षा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने हाईलेवल मीटिंग भी की थी।

इस बीच खबर है कि 21 जून यानी योग दिवस (Yoga Day) के मौके पर वह श्रीनगर में डल झील (Dal Lake) के किनारे आयोजन में शामिल हो सकते हैं। अब तक पीएम मोदी की विजिट की कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

सूत्रों का कहना है कि डल झील के किनारे आयोजन की तैयारियां होने लगी हैं। अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था से लेकर आयोजन के इंतजाम तक में जुटे हुए हैं।

डल झील के पास ही बने इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में पीएम मोदी आयोजन के मुख्य अतिथि होंगे।

एक अधिकारी ने बताया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी 20 जून की शाम को ही श्रीनगर पहुंच जाएंगे। इसके बाद वह 21 तारीख को सुबह योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हमें उम्मीद है कि इसमें सैकड़ों लोग शामिल होंगे। पीएम मोदी की मौजूदगी के चलते यह हाईप्रोफाइल इवेंट है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।’

हमें Follow करें!

x