टेक्नोलॉजी

AMOLED डिस्प्ले से लैस Oppo Watch X हुई लांच, 12 दिनों तक की मिलेगी बैटरी लाइफ

मलेशिया (Malaysia) में Oppo Watch X को लॉन्च किया गया। इसमें स्मार्ट मोड में बड़ी बैटरी है, जिसके लिए कंपनी ने दावा किया है कि यह भारी इस्तेमाल में 48 घंटे तक, स्मार्ट मोड में स्टैंडर्ड यूज में 100 घंटे तक और पावर सेविंग मोड में 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है।

Oppo Watch X Launched: मलेशिया (Malaysia) में Oppo Watch X को लॉन्च किया गया। इसमें स्मार्ट मोड में बड़ी बैटरी है, जिसके लिए कंपनी ने दावा किया है कि यह भारी इस्तेमाल में 48 घंटे तक, स्मार्ट मोड में स्टैंडर्ड यूज में 100 घंटे तक और पावर सेविंग मोड में 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। इसी के साथ लेटेस्ट वियरेबल 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस आता है और इसमें Snapdragon W5 Gen 1 चिपसेट शामिल है।

Oppo Watch X की किमत

Oppo Watch X Launched

Oppo Watch X मार्स ब्राउन और Platinum Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच की कीमत सिंगल ब्लूटूथ वेरिएंट के लिए MYR 1,399 (लगभग 24,500 रुपये) रखी गई है। इसे ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। अभी तक इसे केवल मलेशिया में लॉन्च किया गया है और यह स्पष्ट नहीं है कि यह अन्य बाजारों में उपलब्ध होगा या नहीं।

Oppo Watch X के फिचर्स

Oppo Watch X Launched

Oppo Watch X में 500mAh की बैटरी है और दावा किया गया है कि यह Watch को 60 मिनट में शून्य से 100 तक चार्ज कर देती है। इसके अलावा इसके भारी यूज के साथ 48 घंटे तक की बैटरी लाइफ, Smart Mode में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ और पावर सेवर मोड में 12 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलने का भी दावा किया गया है।

Oppo की नई स्मार्टवॉच में 466 x 466 Pixel के रिजॉल्यूशन वाला 1.43 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 1,000 nits के Peak Brightness Level Support करता है। यह 2.5D Sapphire Crystal Screen है। Oppo Watch X में 2GB RAM और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो, Oppo Watch X पूरे दिन की नींद की ट्रैकिंग के साथ आती है, जो नींद की स्थिति, नींद की क्वालिटी, नींद में सांस लेने का रेट, नींद में खर्राटों के जोखिम का आकलन और बहुत कुछ पर नजर रखती है। इसके अलावा, इसमें Heart Rate Monitoring, Blood Oxygen (SpO2) Tracker साथ ही Daily Activity Reminder भी हैं। फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, छह प्रकार की Cardio Machine Recognition, Professional Sports Mode, इत्यादि है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker