विदेश

सत्ता प्रतिष्ठान के लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, लेकिन मैंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं : इमरान

चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक मैं किसी से बात नहीं करने जा रहा हूं !

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) ने दावा किया कि सत्ता प्रतिष्ठान के लोग उन्हें कॉल(Call) कर रहे हैं, लेकिन वह उनसे बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके नंबरों को ब्लॉक(Block) कर दिया है।

जियो न्यूज (Jio News)ने पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व नेता के हवाले से कहा, चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक मैं किसी से बात नहीं करने जा रहा हूं।

खान ने साजिश का समर्थन करने वाले लोगों से पूछा कि क्या वे पाकिस्तान के भविष्य के बारे में चिंतित नहीं हैं।उन्होंने कहा, इन लोगों को सत्ता में रखने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना बेहतर होता।

निर्णय  सरकार को कमजोर करने के लिए किए गए

PTI अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पिछले साल जून में साजिश के बारे में पता चला था, लेकिन दुर्भाग्य से, सभी निर्णय उनकी सरकार को कमजोर करने के लिए किए गए थे।

खान ने कहा कि उनकी सरकार के अंतिम दिन तक सत्ता प्रतिष्ठान के साथ उनके संबंध अच्छे थे, लेकिन दो मुद्दे थे जिन पर उन्होंने एक-दूसरे से आंख मिलाकर नहीं देखा।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि शक्तिशाली तबके चाहते थे कि उस्मान बुजदार को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाए, लेकिन वह उन्हें बताएंगे कि सिंध में और अधिक भ्रष्टाचार और शासन के मुद्दे हैं।

दूसरी असहमति लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद के मुद्दे पर थी, क्योंकि वह चाहते थे कि अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए सेना के अधिकारी सर्दियों तक इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (Inter-Services Intelligence) प्रमुख के रूप में सेवा करें।