झारखंड

वैवाहिक जीवन की गारंटी PM मोदी ने नहीं निभाई, क्या होगी परिवार की समझ,JMM ने..

JMM ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और BJP पर पलटवार किया है।

JMM Spoke about PM Modi’s Marriage Life: JMM ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और BJP पर पलटवार किया है। JMM महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि PM ने धनबाद की धरती पर खड़े होकर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कहीं।

PM मोदी का Dhanbad में केवल आगमन ही नहीं हुआ, वरन राजनीतिक प्रवचन भी हुआ। हम सब जानते हैं कि BJP का मतलब भरपूर जीयो पूंजीपतियों है।

भट्टाचार्य ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री ने वैवाहिक जीवन की गारंटी ही नहीं निभाई की उनको परिवार की क्या समझ होगी? देश में सबसे अधिक राजस्व देने वाला रेलमंडल चक्रधरपुर है लेकिन यात्री सुविधा ना के बराबर है।

भट्टाचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार की बात करते हैं लेकिन वे हेमंता विश्वशर्मा, अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, नारायण राणे, BS वेदुरप्पा, शुभेन्दु अधिकारी जैसे भ्रष्टाचारियों की बात नहीं करते।

भट्टाचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री आदिवासियों की बात करते हैं। कानून व्यवस्था की बात करते हैं लेकिन मणिपुर के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते।

भट्टाचार्य ने कहा कि मणिपुर क्या किसी अन्य देश का हिस्सा है? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने छल-प्रपंच के जरिए जिस आवाज को जेल में बंद रखा है उसकी आवाज खुले आसमान में गूंज रही है। मोदी के कान में एक ही आवाज आती होगी, मैं हेमंत हूं, झारखंड झुकेगा नहीं।

भट्टाचार्य ने कहा कि मोदी इतनी बड़ी पार्टी के नेता हैं। फिर जिस शख्स ने 15 सालों तक उनको कोसा, राजनीतिक अभद्रता दिखायी, आज उसी को नेता बनाना पड़ा। सुप्रियो ने नाम लिए बिना Babulal Marandi पर भी निशाना साधा।

सुप्रियो ने कहा, प्रधानमंत्री जितनी भी गारंटी में हों लेकिन एक गारंटी झारखंड से भी ले लें कि आगामी लोकसभा चुनवा में उनका सपना पूरा नहीं होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker