भारत

PM मोदी बोले, कांग्रेस का लूटमंत्र, जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी…

PM मोदी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में कांग्रेस की रीति नीति पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस का एक ही मंत्र है... लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी।

PM Modi on Congress : PM मोदी ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में कांग्रेस की रीति नीति पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस का एक ही मंत्र है… लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। यही कारण है कि वह मध्यम वर्ग से ज्यादा Tax लेने के साथ विरासत की संपत्ति पर भी टैक्स लगाने की बात करती है।

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के अंबिकापुर में आयोजित विजय संकल्प शंखनाद महारैली में प्रधानमंत्री Narendra Modi ने छत्तीसगढ़ी भाषा में अभिवादन करते हुए जय जोहार किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी के खतरनाक इरादे एक के बाद एक खुलकर सामने आ रहे हैं।

शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार कहते हैं, मध्यम वर्ग पर ज्यादा टैक्स लगना चाहिए, अब उससे भी एक कदम आगे चले गए। अब कांग्रेस का कहना है कि वह Inheritance (विरासत) टैक्स लगाएगी। माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएंगे।

आपकी संपत्ति वह आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। यह संपत्ति आपसे छीन ली जाएगी। कांग्रेस का मंत्र है लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी बाद भी।

PM मोदी ने कहा, जब तक आप जीवित रहेंगे, कांग्रेस आपसे ज्यादा टैक्स लेकर मारेगी और जब जीवित नहीं रहेंगे तो आप पर Inheritance Tax का बोझ लगाएगी। जिन लोगों ने पूरी कांग्रेस पार्टी पैतृक संपत्ति मानकर अपने बच्चों को दे दी, वह नहीं चाहते कि सामान्य भारतीय अपने बच्चों को संपत्ति दे।

विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पिछले कुछ माह पहले आपसे छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था। आपने मेरी बात का मान रखा और इस भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया। आप सबके आशीर्वाद से आदिवासी की संतान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ के सपनों को साकार कर रहा है।

विष्णु देव बहुत तेजी से विकास के लिए काम कर रहे हैं। अभी बहुत कम समय हुआ है लेकिन इन्होंने इतने कम समय में रॉकेट की गति से सरकार चलाई है। धान किसानों को दी गारंटी पुरी की, तेंदूपत्ता संग्रहण पर ज्यादा पैसा मिल रहा है। तेंदूपत्ता खरीदी भी तेजी से हो रही है, माता बहनों को महतारी वंदन योजना से लाभ हुआ है।

छत्तीसगढ़ में जिस तरह कांग्रेस के घोटालेबाजों पर एक्शन हो रहा है यह पूरा देश देख रहा है। विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। मैं विकसित भारत कहता हूं तो कांग्रेस वालों का और दुनिया में बैठी कुछ ताकतों का माथा गरम हो जाता है और अगर भारत शक्तिशाली हो गया तो कुछ ताकतों का खेल ही बिगड़ जाएगा। आज अगर भारत आत्मनिर्भर बन गया तो कुछ ताकतों की दुकान बंद हो जाएगी। इसलिए वह भारत में कांग्रेस और इंडी गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं।

PM मोदी ने कहा, कांग्रेस का इतिहास सत्ता के लालच में देश को तबाह करने का रहा है। देश में आतंकवाद फैला, नक्सलवाद बढ़ा, कांग्रेस का कुशासन और लापरवाही के कारण देश बर्बाद होता गया। आज BJP सरकार आतंकवाद और नक्सलवाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है। लेकिन कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है। इतना ही नहीं जो निर्दोषों को मारते हैं, पुलिस पर हमला करते हैं और अगर वह मारे जाएं तो कांग्रेस वाले उन्हें शहीद कहते हैं। यह देश के शहीदों का, वीरों का अपमान है।

कांग्रेस की सबसे बड़े नेता आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती है। ऐसी करतूत के कारण ही कांग्रेस देश का भरोसा खो चुकी है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाया है। देश का जब संविधान बन रहा था, तब काफी चर्चा विचार के बाद देश के बुद्धिमान लोगों के चिंतन मनन के बाद बाबा साहब अंबेडकर के नेतृत्व में तय किया गया कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा।

आरक्षण होगा तो दलित, आदिवासी, पिछड़ों के लिए। लेकिन वोट बैंक की भूखी कांग्रेस ने कभी इन महापुरुषों की बातों की परवाह नहीं की। संविधान की पवित्रता की परवाह नहीं की। बाबा साहेब के शब्दों की परवाह नहीं की। कांग्रेस ने वर्षों पहले आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने का प्रयास किया था। फिर कांग्रेस ने इसको पूरे देश में लागू करने की योजना बनाई।

इन लोगों ने धर्म के आधार पर 15 प्रतिशत आरक्षण की बात कही और यह भी कहा एससी, एसटी, ओबीसी का जो कोटा है, उसी में से कम करके, चुराकर यह धर्म के आधार पर कुछ लोगों को आरक्षण देंगे। 2009 के अपने घोषणापत्र में कांग्रेस ने यही इरादा भी जताया था। 2014 के कांग्रेस के घोषणापत्र में भी इन्होंने साफ-साफ कहा था कि वह इस मामले को कभी भी छोड़ेंगे नहीं।

PM मोदी ने कहा, मतलब धर्म के आधार पर आरक्षण देंगे। अगर दलित, आदिवासी का आरक्षण कट करना पड़े तो काटेंगे, कई साल पहले कांग्रेस ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण लागू भी कर दिया था, जब वहां BJP सरकार आई तो हमने उसे उखाड़ कर फेंक दिया और दलितों को आदिवासियों को उनका अधिकार वापस दिया।

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने एक और पाप किया, मुस्लिम समुदाय में जितनी भी जातियां हैं सबको उन्होंने OBC कोटा में डाल दिया और ओबीसी बना दिया यानी जो हमारे देश के ओबीसी समाज को लाभ मिलता था, उसका बड़ा हिस्सा कट गया।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस ने सामाजिक न्याय का अपमान किया, कांग्रेस ने भारत की धर्मनिरपेक्षता (Secularism ) की हत्या की, कर्नाटक का यही मॉडल कांग्रेस देश में लागू करना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सिर्फ आरक्षण को ही नहीं लूटना चाहती, उनके तो और भी बहुत कारनामे हैं। कांग्रेस के इरादे नेक नहीं हैं ,संविधान के अनुरूप नहीं हैं ,सामाजिक न्याय के अनुरूप नहीं हैं, अगर आरक्षण की कोई रक्षा कर सकता है तो सिर्फ भाजपा कर सकती है। इसलिए BJP को इतनी ताकत दीजिए कि मैं आपकी रक्षा कर सकूं।

कांग्रेस की नजर सिर्फ आरक्षण पर है, ऐसा नहीं है। कांग्रेस की नजर आपकी कमाई पर, आपके मकान, दुकान, खेत खलिहान पर भी है। कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि यह देश के हर घर, हर अलमारी, हर परिवार की संपत्ति का X-RAY करेंगे, हमारी माता बहनों के पास जो थोड़ा बहुत स्त्री धन होता है, गहने जेवर होते हैं, कांग्रेस उनकी भी जांच कराएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker