टेक्नोलॉजी

POCO का नया HyperOS अपडेट जारी, POCO के इन फोन्स में मिलेगा शानदार फीचर्स के साथ नया इंटरफेस

HyperOS में कई सारे शानदार फीचर्स (Features) के साथ-साथ एक नया इंटरफेस (Interface) भी देखने को मिलेगा। HyperOS Xiaomi का Latest Android एक्सपीरियंस है।

POCO HyperOS Update : स्मार्टफोन (Smartphone) निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने सब-ब्रांड Poco के लिए भी नया HyperOS अपडेट (Update) जारी किया है।

HyperOS में कई सारे शानदार फीचर्स (Features) के साथ-साथ एक नया इंटरफेस (Interface) भी देखने को मिलेगा। HyperOS Xiaomi का Latest Android एक्सपीरियंस है।

बताते चलें Poco ने इस साल फरवरी में अपना लेटेस्ट Operating System, HyperOS पेश किया था और शुरुआत में कंपनी ने इसे सिर्फ कुछ ही डिवाइस (Device) पर रोल आउट किया था।

अब कंपनी ने इस अपडेट (Update) को कई और Phones के लिए जारी किया है, जिसमें ये सभी फोन शामिल हैं।

POCO के इन फोन्स में मिलेगा अपडेट

Xiaomi HyperOS अपडेट POCO F4, POCO M4 Pro, POCO C65, POCO M6 और POCO X6 Neo सहित सभी POCO डिवाइस के लिए उपलब्ध होगा। यह अपडेट डिवाइस की Performance Enforcement और यूजर्स को बढ़िया एक्सपीरियंस (Experience) देता है।

HyperOS 1.0 global rollout schedule announced. Which Xiaomi models will get the update first? - GSMChina

कुछ POCO हैंडसेट को पहले ही HyperOS अपडेट मिल चुका है। अब, कंपनी ने उन फोन की लिस्ट (List) का खुलासा किया है जिन्हें इस साल जून तक अपडेट मिलेगा। गौरतलब है कि Xiaomi ने इस साल फरवरी में भारत में HyperOS यूजर इंटरफेस पेश किया था।

X पर एक पोस्ट में, POCO India ने भारत में पोको स्मार्टफोन के लिए Q2 2024 Xiaomi HyperOS रोलआउट प्लान की घोषणा की है। जिन मॉडलों को HyperOS अपडेट मिलने की पुष्टि हुई है उनमें POCO F4, POCO M4 Pro, POCO C65, POCO M6 और POCO X6 Nio शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker