भारत

राजनाथ सिंह पर संसद में झूठ बोलने का नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने लगाया आरोप, प्रमाण…

मैंने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात भी मत सुनिए, उनकी बात भी मत सुनिए, अग्निवीर के परिवारों की बात सुनिए।"

Rahul Gandhi Accuses Defense Minister Rajnath Singh of Lying in Parliament:
नई दिल्ली(NEW DELHI) लोकसभा(LOKSABHA) में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी(RAHUL GANDHI) ने NDA सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह(Defense Minister Rajnath Singh) पर संसद में झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

उन्होंने सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) प्लेटफॉर्म ‘एक्स'(Platform ‘X’) पर वीडियो(VIDEO) शेयर करते हुए ये बात कही है और राजनाथ सिंह(RAJNATH SINGH) से माफी मांगने की मांग की है।

राहुल गांधी(RAHUL GANDHI) ने कहा, “संसद में मैंने कहा कि सत्य की रक्षा हर धर्म का आधार है। जवाब में राजनाथ सिंह(RAJNATH SINGH) ने शिव जी के फोटो के सामने पूरे हिंदुस्तान(HINDUSTHAN) को, देश की सेना को और अग्निवीरों(AGNIVEER) को कंपेनसेशन के बारे में झूठ बोला।

मैंने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात भी मत सुनिए, उनकी बात भी मत सुनिए, अग्निवीर(AGNIVEER) के परिवारों की बात सुनिए।”

उन्होंने कहा कि शहीद अजय सिंह(Martyr Ajay Singh) के पिता ने मेरे और रक्षा मंत्री के भाषण सुनने के बाद कहा कि राजनाथ सिंह(RAJNATH SINGH) ने सदन में जो कहा, उसके अनुसार हमें न कोई पैसा नहीं मिला और न ही कोई मैसेज आया।

राहुल गांधी(RAHUL GANDHI) ने आगे कहा कि रक्षा मंत्री ने संसद में शहीद अजय सिंह के परिवार से, सेना से और देश के युवाओं से झूठ बोला है। रक्षा मंत्री(Defense Minister) को इन सबसे माफी मांगनी चाहिए।

इससे पहले राहुल गांधी(RAHUL GANDHI) ने कहा था कि भाजपा(BJP) के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते हैं।

वे हिंसा और नफरत ही फैलाते हैं। राहुल गांधी(RAHUL GANDHI) ने ये बात गुजरात(GUJARAT) कांग्रेस कार्यालय(CONGRESS OFFICE) पर हुए हमले को लेकर एक ट्वीट के जरिए कही थी। उन्होंने कहा कि ये हमला भाजपा(BJP) और संघ परिवार के बारे में मेरी बात को और पुख्ता करता है।

गुजरात(GUJARAT) की जनता उनके झूठ के पार साफ देख सकती है और भाजपा(BJP) सरकार को निर्णायक सबक सिखाएगी। ‘इंडिया'(INDIA) गुजरात(GUJARAT) में जीतने वाला है

x