भारत

यह डॉक्टर है या हैवान, महिला को बेहोशी का इंजेक्शन देकर किया 7 बार रेप, फिर…

जब विश्वास कम होने लगता है। राजस्थान (Rajasthan) के जालोर से एक ऐसा ही मामला सामने आ डॉक्टर एक हैवान बनने लगे तो पूरी डॉक्टरी पेशे परया है। ‎

Doctor Raped Patient: जब विश्वास कम होने लगता है। राजस्थान (Rajasthan) के जालोर से एक ऐसा ही मामला सामने आ डॉक्टर एक हैवान बनने लगे तो पूरी डॉक्टरी पेशे परया है। ‎

मिली जानकारी के अनुसार, यहां दाढ़ के दर्द का इलाज कराने गई महिला को डेंटिस्ट ने बेहोशी का इंजेक्शन (Anesthetic Injection) लगाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया।

Doctor Raped Patient

 

फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ 7 बार रेप ‎किया। बाद में महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टर ने दर्द निवारक इंजेक्शन देकर अश्लील हरकतें की

Doctor Raped Patient

 

मामला राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल शहर का है। ‎मिली जानकारी के अनुसार Dental Doctor ने इलाज के लिए पहुंची महिला को अर्ध बेहोशी का इंजेक्शन (Anesthetic Injection) लगाने के बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

महिला दाढ़ के रोग के लिए रूट कैनाल के लिए डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंची थी। इस दौरान डॉक्टर ने दर्द निवारक इंजेक्शन देकर अश्लील हरकतें की और इसकी फोटो खींची और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

डॉक्टर ने महिला को ब्लैकमेल कर एक साल में उसके साथ-साथ बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने आरोपी निजी क्लिनिक के डेंटल चिकित्सक के Dr. Suresh Sundesha के खिलाफ भीनमाल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह इलाज के लिए शहर के डेंटल चिकित्सक के निजी क्लीनिक में गई थी।इस दौरान चिकित्सक ने दर्द से राहत के नाम पर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर इलाज की आड़ में घिनौनी हरकत की। पीड़ित महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर बार-बार कॉल और मैसेज करता था। इसके अलावा आरोपी चिकित्सक वीडियो कॉल कर धमकता भी रहता था।

6-7 बार महिला का रेप किया

म‎हिला ने बताया ‎कि आरोपी फोन पर उसके पति के घर पर होने और नहीं होने की जानकारी लेता था। इसके बाद घर जाकर महिला के साथ कई बार रेप किया। पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी से अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। मगर, आरोपी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर Blackmail करता रहा और करीब 6-7 बार महिला का रेप किया।

रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि आरोपी अश्लील वीडियो बनाने के बाद अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए अकेले में और फुर्सत में आने का कहता था। रूट कैनाल के लिए समय लगने का हवाला देकर बोलता था कि जब भीड़ नहीं होगी, तब बुलाऊंगा।

पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने बताया कि पुलिस ने दी गई महिला की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ रेप और IT एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज गिरफ्तार कर ‎लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker