झारखंड

कोयला लदा ट्रक जब्त, गाड़ी मालिक और ड्राइवर पर प्राथमिकी दर्ज

पुलिस अधिकारियों का तबादला बड़े पैमाने पर हुआ तो अवैध कोयले के व्यापारी भी काफी सक्रिय हो गए। रामगढ़ (Ramgarh) थाना क्षेत्र में भी ट्रकों पर लोड कर अवैध कोयला दूसरे राज्यों में भेजा जा रहा था।

Ramgarh News: पुलिस अधिकारियों का तबादला बड़े पैमाने पर हुआ तो अवैध कोयले के व्यापारी भी काफी सक्रिय हो गए। रामगढ़ (Ramgarh) थाना क्षेत्र में भी ट्रकों पर लोड कर अवैध कोयला दूसरे राज्यों में भेजा जा रहा था।

सोमवार को वरीय अधिकारियों के निर्देश पर जब Ramgarh पुलिस ने छापेमारी की तो अवैध स्टीम कोयला (Illegal Steam Coal) लदा ए ट्रक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस की यह कार्रवाई सरैया गांव में हुई थी।

Ramgarh थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि नई टीम को देखकर तस्कर भी काफी सक्रिय थे। लेकिन उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम जब सरैया पहुंची तो कोयला तस्कर ट्रक संख्या BR-01G-9173 को शिव मंदिर के पास छोड़कर भाग निकले। ट्रक पर 15 टन अवैध कोयला लदा हुआ है।

थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि अब पुलिस कोयला तस्करों की शिनाख्त कर रही है। साथ ही गाड़ी मालिक और ड्राइवर की संलिपिता भी इसमें पाई गई है।

उन्होंने बताया कि इन सभी लोगों पर प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है। जल्द ही तस्कर सलाखों के पीछे होंगे। फिलहाल तस्कर, ड्राइवर और मालिक सभी फरार हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker