अब यहां लग्जरी कारों से भी ढोया जाने लगा अवैध कोयला, पुलिस की आंखों में धूल…

News Aroma Desk

Ramgarh Illegal Coal: रामगढ़ (Ramgarh) जिले में अवैध कोयले (Illegal Coal) के कारोबारी पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए अब नया तिकड़म लगा रहे हैं।

ट्रक और अन्य माल वाहक वाहनों को छोड़ अब लग्जरी कार से अवैध कोयले की ढुलाई करने में जुट गए हैं। उनका यह खेल तब खत्म हो गया जब रामगढ़ पुलिस ने चुट्टूपालू घाटी में एक टवेरा कार को जब्त किया।

मंगलवार को गस्ती के दौरान रामगढ़ पुलिस ने घाटी में ललकी घाटी मोड़ के पास एक टवेरा कार (जेएच 10 जी 5923) को पकड़ा। पुलिस ने जब्त गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें लगभग 800 किलो कोयला मिला। इस दौरान पुलिस ने तीन कारोबारी को भी पकड़ा जिसमें संदीप साहू, मोहम्मद सोनू उर्फ सैफ और रवि भुइंया शामिल हैं।

हेसागढ़ा से रांची ले जाया जा रहा था कोयला

रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि SP को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि कोयले के कारोबारी कुजू OP क्षेत्र के हेसागढ़ा से यह अवैध कोयला (Illegal Coal) अपनी गाड़ी में लादकर रांची जा रहे थे। पुलिस की इस कार्रवाई से कोयला तस्करों में हड़कंप पहुंच गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मोहम्मद सोनू उर्फ सैफ कोयले के अवैध तस्करी (Illegal Smuggling) के मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

हमें Follow करें!

x