झारखंड

रांची ATS जवान आत्महत्या मामला : मोबाइल कॉल डिटेल्स से खुलेगा मौत का राज!

देवघर: श्रावणी मेले में ड्यूटी (Duty) करने आए रांची के ATS जवान ने शनिवार देर शाम नगर थाना क्षेत्र के आरमित्रा प्लस टू हाई स्कूल में गोली मार आत्महत्या कर ली। मृतक रंजीत पासवान पलामू क रहने वाला था।

ATS Commandant ने एसपी सुभाष चंद्र जाट व SDPO पवन कुमार को घटना की जानकारी दी। जवान के शव का पंचनामा कर Postmortem के लिए Sadar Hospital भेज दिया गया है।

रंजीत कुमार पासवान ने डिप्रेशन का शिकार होकर गोली मार लि

जानकारी के अनुसार ATS जवान रंजीत कुमार पासवान ने डिप्रेशन (Depression) का शिकार होकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है। सूचना पर SP दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस बीच ATS जवान के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया गया। सदर अस्पताल के शव गृह में जवान के शव को सुरक्षित रखा गया है।

ATS जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली

Police मामले की जांच में जुट गई है। किस कारण से जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो पाया था।

इस बाबत Police भी पत्रकारों को जानकारी नहीं दे रही है। घटना के पश्चात पूरे मामले की जानकारी ATS जवान के दोस्तों और अधिकारियों ने परिवारजनों को दी है।

वहीं SP व SDPO ने मृत जवान का Mobile घटनास्थल आरमित्रा प्लस टू हाईस्कूल के अस्थायी बैरक से जब्त कर लिया है। पुलिस का मानना है कि मोबाइल कॉल डिटेल्स (Mobile Call Details) के आधार पर पूरे मामले से पर्दा हट सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker