झारखंड

BJP नेता कुणाल षाड़ंगी के JMM में शामिल होने की उड़ती रहीं अफवाहें, कुणाल बोले- मैं BJP में ही हूं

BJP नेता कुणाल षाड़ंगी को लेकर राजधानी रांची में गुरुवार को एक अफवाह उड़ती रही। अफवाह यह कि कुणाल ने BJP छोड़कर JMM की सदस्यता ले ली है।

BJP Leader Kunal Shadangi : BJP नेता कुणाल षाड़ंगी को लेकर राजधानी रांची में गुरुवार को एक अफवाह उड़ती रही। अफवाह यह कि कुणाल ने BJP छोड़कर JMM की सदस्यता ले ली है।

कहा जा रहा था कि वह JMM से जमशेदपुर लोकसभा सीट (Lok Sabha Seat) के प्रत्याशी होंगे। हालांकि, कुणाल षाड़ंगी ने इस उड़ती खबर का खंडन किया है।

उन्होंने कहा कि उनसे JMM के किसी नेता ने बात नहीं की है। वह BJP में ही हैं।

बता दें कि कुणामल षाड़ंगी पहले JMM की ओर से बहरागोड़ा से विधायक रह चुके हैं।

सूत्रों ने बताया कि JMM द्वारा उन्हें शामिल कराने की तैयारी कर ली गयी थी। उनसे कई नेता संपर्क में थे। लेकिन, जमशेदपुर की स्थानीय जिला समिति के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया, जिसके कारण पार्टी ने फिलहाल इसे टाल दिया।

सुप्रियो बोले- कुणाल पार्टी के संपर्क हैं

इधर, पार्टी के महासचिव Supriyo Bhattacharya ने कहा कि कुणाल पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन पार्टी की सदस्यता के लिए जिला कमिटी की अनुशंसा मिलती है, तभी किसी को शामिल कराया जाता है।

बताया गया कि JMM में शामिल होने के लिए पहले जिला कमिटी के पास ही आवेदन दिया जाता है। जिला कमिटी की मंजूरी मिलने के बाद ही किसी कार्यकर्ता को पार्टी में शामिल किया जाता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker