साहिबगंज में साथ में मनायी होली की पार्टी, फिर गाना सुनते-सुनते दोस्त ने ही मार दी गोली

News Aroma Desk

Sahibganj Pandav Mandal Murder Case: साहिबगंज पांडव मंडल हत्याकांड (Pandav Mandal Murder Case) का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक पांडव मंडल की उसके दोस्त सुबेश मंडल ने ही गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी। पुलिस ने आरोपी सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र स्थित मंगलहाट मलाहीटोला (Mangalhat Malahitola) के रहनेवाले पांडव मंडल की सोमवार को हत्या कर दी गयी थी। घटना के बाद से पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी थी और 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने केस को सुलझा लिया।

40 हजार रुपये को लेकर हुआ विवाद और दोस्त को मार दी गोली

मंगलवार को SDPO कार्यालय में SDPO विमलेश कुमार त्रिपाठी ने Press Conference कर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी सुबेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साथ ही, इस हत्याकांड में इस्तेमाल हुए एक देसी पिस्तौल और Alto Car के अलावा जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किये हैं। SDPO ने बताया कि पांडव मंडल की हत्या के मामले में थाना कांड संख्या 43/24 के तहत FIR दर्ज की गयी थी।

उन्होंने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में सुबेश मंडल ने अपने दोस्त पांडव मंडल की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सुबेश मंडल ने अपने ही दोस्त पांडव मंडल के नाम से बैंक से लोन लिया था और उन पैसों से उसने मुर्गी फार्म खोला था।

उसके बाद 40 हजार रुपये के लिए दोनों में विवाद हुआ। सोमवार को होली की पार्टी मनाने के बाद दोनों दोस्त कार में बैठकर गाना सुन रहे थे। इसी बीच पैसों की मांग को लेकर दोनों दोस्तों में फिर विवाद हो गया, जिसके बाद सुबेश ने पांडव मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी।

हमें Follow करें!

x