टेक्नोलॉजी

Samsung ने लॉन्च किया Crystal 4K Neo TV, जानें Features और कीमत के बारे में

सैमसंग क्रिस्टल 4के नियो स्मार्ट टीवी क्रिस्टल प्रोसेसर 4K चिप से ऑपरेट होता है और टिजेन ओएस बूट करता है, यह बिक्सबी और एलेक्सा के साथ आता है

Samsung Crystal 4K Neo TV launched: सैमसंग Company ने भारत में Tizen OS को बूट करने वाले अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी के रूप में क्रिस्टल 4K नियो (Samsung Crystal 4K Neo) को लॉन्च किया है।

स्मार्ट टीवी में क्रिस्टल प्रोसेसर 4K डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ 20 वाट स्पीकर सेटअप दिया गया है।

Samsung नए स्मार्ट टीवी यूजर्स को नई सुविधाओं के साथ-साथ इन होम इंटरनेट डिवाइस अपग्रेड (Home Internet Device Upgrade) करने का मौका भी दे रहा है। सैमसंग का नया टीवी एलजी और सोनी जैसे ब्रांड को टक्कर देने वाला हो सकता है।

Samsung Launches Crystal 4K Neo TV, Know About Features and Price

आइए जानते हैं टीवी की फीचर्स और कीमत के बारे में ।

Design

सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो स्मार्ट टीवी में तीन तरफ पतले बेजल के साथ एक आकर्षक डिजाइन है। यह 43-इंच 4K (2160×3840 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ 50Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है।

Samsung Launches Crystal 4K Neo TV, Know About Features and Price

पिक्चर क्वालिटी (picture quality) बढ़ाने के लिए टेलीविजन परकोलर तकनीक, मोशन एक्ससेलरेटर, मेगा कंट्रास्ट, यूएचडी डिमिंग और कलर मैपिंग का सपोर्ट है।

Samsung Launches Crystal 4K Neo TV, Know About Features and Price

Features

सैमसंग क्रिस्टल 4के नियो स्मार्ट टीवी क्रिस्टल प्रोसेसर 4K चिप से ऑपरेट होता है और टिजेन ओएस बूट करता है। यह बिक्सबी और एलेक्सा के साथ आता है।

Samsung Launches Crystal 4K Neo TV, Know About Features and Price

स्मार्ट टीवी डॉल्बी डिजिटल प्लस और एडेप्टिव साउंड के साथ 20W स्पीकर सेटअप से लैस है। I/O के लिए इसमें एक इथरनेट पोर्ट, तीन एचडीएमआई स्लॉट और एक यूएसबी पोर्ट है। वायरलेस कनेक्टिविटी (wireless connectivity) में वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ शामिल हैं।

कीमत

43 इंच का सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो (2022) स्मार्ट टीवी (Smart TV) भारत में अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिक स्टोर के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी देश में कीमत 35,990 रुपये से शुरू है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker