सीता सोरेन के घर वापसी की अटकलों पर लगा विराम, कही ये बड़ी बात

News Aroma Desk

Sita Soren’s Return Home Put to an End: बसंत सोरेन (Basant Soren) के बयान के बाद सीता सोरेन (Sita Soren) ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि वह हाल ही में JMM छोड़ कर BJP में शामिल हुई हैं। उनकी मुलाकात परिवार के लोगों के साथ हुई है।

इस मुलाकात में Party और राजनीति से संबंधित कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने फिर दोहराया कि वह परिवार के साथ हैं लेकिन राजनीतिक पिच पर अलग जरूर हैं।

सीता ने कहा कि जहां तक परिवार की बात है तो परिवार को कोई भी छोड़ नहीं सकता है। साथ ही कहा कि मुझे नहीं पता कि JMM पार्टी के लोग इस तरह का भ्रम क्यों रख रहे हैं।

जब BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल से इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीता ने सब कुछ बोल ही दिया तो अब वे क्या बोलें।

उल्लेखनीय है कि सीता सोरेन की मुलाकात गुरुवार देर शाम गुरु जी Shibu Soren और बंसत सोरेन (Basant Soren) से हुई थी।

घण्टों की मुलाकात के बाद जब सीता वापस निकलीं तो उन्होंने इस मुलाकात को परिवार के बीच की मुलाकात बताया है लेकिन अब बंसत ने जो बयान दिया है इससे साफ है कि राजनीति में कुछ भी संभव है।

Basant Soren ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सीता सोरेन की मुलाकात के दौरान कई बातें हुई हैं। लोगों का भ्रम जल्द दूर होगा।

अब मोदी के परिवार से Sita Soren का मन भर गया है। वापस Soren परिवार में आना चाह रही हैं। साथ ही बसंत ने कहा कि अभी नामांकन पत्र दाखिल हुआ है। अभी वापसी को तिथि बची हुई है।

x