झारखंड

गढ़वा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

गढ़वा: श्रीबंशीधर नगर-बिशुनपुरा रोड स्थित भोजपुर गांव में शनिवार की अहले सुबह तेज रफ्तार ट्रैक्टर (High Speed Tractor) की चपेट में आने से युवक की मौत (Death) हो गयी। मृतक की पहचान कांडी थाना क्षेत्र के रपुरा गांव निवासी बजनु प्रजापति का पुत्र राजेश प्रजापति के रूप में हुई है।

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि युवक थाना क्षेत्र के कधवन गांव स्थित अपने जीजा ओमप्रकाश प्रजापति (Omprakash Prajapati) के घर मां को लेने जा रहा था। इसी दौरान भोजपुर गांव में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को रौंदते हुए फरार हो गया।

जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल (Sub-Divisional Hospital) पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग

दुर्घटना की सूचना पाकर जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए शव (Dead Body) देने से साफ इनकार कर दिया। परिजन तत्काल उक्त ट्रैक्टर की पहचान कर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए।

जिसके बाद थाना प्रभारी नीतीश सिंह (Nitish Singh) की ओर से काफी समझाने के बाद करीब 5 घंटे बाद शव को परिजनों ने उठाने दिया।

उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी ने मृतक के परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच कर जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker