अजब गज़ब

… और क्रिकेट मैच के दौरान कैमरे में आ गया एक कपल का प्राइवेट मोमेंट, फिर…

Couple Private Moment in Stadium: Australia और Pakistan के बीच दूसरा Test Melbourne में खेला जा रहा है, मैच को तीन दिन खत्म हो चुके हैं टेस्ट मेलबर्न। वहीं मैच के दौरान एक ऐसा Moment Camera में Capture हो गया, जिससे Stands में मौजूद एक Couple का मोये-मोये हो गया।

दरअसल, गलत कैमरा Angle के चलते एक कपल का Private Moment Capture हो गया। लेकिन पहले जान लीजिए कैसा रहा तीसरे दिन टेस्ट मैच का हाल।

sports-news-cameraman-captures-couples-private-moments-at-the-stadium-during-australia-vs-pakistan-test-match

तीसरे दिन कैसा रहा टेस्ट का हाल

वहीं Test की बात करें तो तीसरा दिन खत्म हो जाने तक मेज़बान Australia मुकाबले में 241 रनों से आगे है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 187 रनों पर 6 विकेट गंवा दिए हैं। इस पारी में ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 16 रनों के Score पर ही चार विकेट खो दिए थे।

लेकिन इसके बाद मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टीम को दोबारा से ज़िंदा किया। मार्श ने 13 चौकों की मदद 96 और Steve Smith ने 3 चौके लगाकर 50 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को मुकाबले में दोबारा जीवित किया।

मुकाबले में पाकिस्तान ने Toss जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया। बैटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान ने पहली पारी में 318 रनों पर रोका और जवाब में मेहमान टीम पहली पारी में 264 रन ही बना सकी।

पाकिस्तान के लिए Abdullah Shafiq ने 5 चौकों की मदद से 62 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान Shan Masood ने 54 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। इसके बाद दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा दिन खत्म होने तक 6 विकेट पर 187 रन बना लिए। इस तरह ऑस्ट्रेलिया के पास 241 रनों की बढ़त मौजूद है।

sports-news-cameraman-captures-couples-private-moments-at-the-stadium-during-australia-vs-pakistan-test-match

क्या है विडियो में?

Couple के प्राइवेट मोमेंट (private moment) का वीडियो social media पर काफी तेज़ी से viral हो रहा है। Video में देखा जा सकता है कि cameraman पहले मैच की तरफ focus करता है, लेकिन फिर अचानक कैमरा crowd की तरफ चला जाता है, जहां एक Couple बैठा होता है और कपल कैमरा को देख एकदम हड़बड़ा जाता है। लड़का अपना मुंह छुपाने लगता है और लड़की भी काफी असहज हो जाती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker