झारखंड

“अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की रची जा रही है साजिश” – सुनीता केजरीवाल

रांची में आयोजित उलगुलान न्याय महारैली (Ulgulan Justice Maharally) में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी Sunita Kejriwal ने जेल में अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन ना देने का मुद्दा उठाया।

Ulgulan Justice Maharally : रांची में आयोजित उलगुलान न्याय महारैली (Ulgulan Justice Maharally) में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी Sunita Kejriwal ने जेल में अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन ना देने का मुद्दा उठाया।

सुनीता केजरीवाल ने कहा जेल में अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन की जरूरत है लेकिन इसके बावजूद उन्हें जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही। उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने कहा, BJP सरकार मेरे पति Arvind Kejriwal को मारना चाहती है, जेल में उन्हें इंसुलिन नहीं मिल रही है।

रोजाना 50 यूनिट इंसुलिन की जरूरत

उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘I.N.D.I.A’ भाजपा की तानाशाही के खिलाफ लड़ेगा और जीतेगा। सुनीता ने यहां ‘उलगुलान न्याय’ रैली में कहा, ‘‘वे मेरे पति Arvind Kejriwal को मारना चाहते हैं।

उनके भोजन पर कैमरे से निगरानी रखी जा रही है। उन्हें इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है। मेरे पति शुगर के मरीज हैं, जो 12 साल से इंसुलिन पर हैं; उन्हें रोजाना 50 यूनिट इंसुलिन की जरूरत होती है।’’

उन्होंने दावा किया कि उनके पति को ‘‘जन सेवा’’ का काम करने के लिए जेल में डाल दिया गया और उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं किया जा सका है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे। जेल के ताले टूटेंगे और Arvind Kejriwal तथा हेमंत सोरेन छूटेंगे।’’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker