झारखंड

17 दिनों से लापता युवक का नरकंकाल जंगल से बरामद, हत्या की आशंका

पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के छिपादोहर खुर्द का रहने वाले राकेश मिश्रा 10 मई की शाम से लापता था।  सोमवार को पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के महुआखाला के जंगल में ग्रामीणों ने नरकंकाल देखकर पुलिस को जानकारी दी।  महुआखाला इलाके के जंगल से नरकंकाल बरामद किया गया है।  

Palamu Murder: पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के छिपादोहर खुर्द का रहने वाले राकेश मिश्रा 10 मई की शाम से लापता था।  सोमवार को पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के महुआखाला के जंगल में ग्रामीणों ने नरकंकाल देखकर पुलिस को जानकारी दी। महुआखाला इलाके के जंगल से नरकंकाल बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार यह नरकंकाल 17 दिनों से लापता युवक का है। नरकंकाल अलग-अलग हिस्सों में बंटा हुआ है।  पुलिस ने नरकंकाल को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया है। परिजनों का आरोप है कि युवक का अपहरण कर हत्या की गई है। पुलिस मामले में आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज

इस संबंध में बिश्रामपुर थाना प्रभारी सौरभ चौबे ने बताया युवक का नर कंकाल बरामद हुआ है।  पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।  मामले में अपहण, हत्या समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।  नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दुकान से शराब खरीद कर…

वहीं परिजनों और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 मई को राकेश मिश्रा ने गांव के मुखलेश यादव और गोविंद यादव के साथ एक दुकान से शराब खरीदी थी।  बाद में तीनों पार्टी करने गए थे।  इसके बाद से ही राकेश मिश्रा लापता हो गया था।  पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

 

 

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker