मनोरंजन

इस हफ्ते OTT पर आ रहीं ये फिल्में और सीरीज, देखें कौन-कौन से

OTT Movies and Web Series: अगर आपको भी OTT प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज और फिल्में देखने का शौक है तो आज हम आपके लिए इस वीकेंड  सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। क्राइम, मर्डर, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर यह फिल्में और वेब सीरीज आपके वीकेंड को मजेदार बना देंगी।

वेब सीरीज ‘कोहरा’

वेब सीरीज ‘कोहरा’ आप देख सकते हैं।  नेटफ्लिक्स पर यह उपलब्ध है। इसमें पंजाब की कहानी दिखाई गई है, जिसमें पेज थ्री के एक कपल के बेटे का मर्डर हो जाता है. पुलिस कैसे इसे सॉल्व करती है, यह देखना काफी दिलचस्प है।

कोहरा

‘लव एट फर्स्ट साइट’

रोमांटिक अगर आपको कुछ देखना है तो नेटफ्लिक्स पर फिल्म आई है ‘लव एट फर्स्ट साइट’। लड़का-लड़की की कहानी है, जिन्हें पहली ही नजर में प्यार हो जाता है।  फिल्म अच्छा मैसेज भी देती है।

लव एट फर्स्ट साइट

‘साइलेंस’

पुरानी फिल्म है, पर कमाल की है।  मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस’ शानदार फिल्मों में गिनी जाती है। जी5 पर यह फिल्म उपलब्ध है।  कहानी सिर्फ इतनी सी है कि मनोज एक पुलिस इंस्पेक्टर होते हैं जो जस्टिस की बेटी के मर्डर के केस को शानदार तरीके से सॉल्व करते हैं।

साइलेंस

‘सेक्स एजुकेशन’

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्स एजुकेशन’ का नया सीजन आने वाला है। वो भी 21 सितंबर को। अगर आपने यह सीरीज नहीं देखी है तो इसके तीन सीजन्स आप देख सकते हैं। काफी नॉलेज मिलेगी। देखिएगा…

सेक्स एजुकेशन

‘बंबई मेरी जान

अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज आई है, ‘बंबई मेरी जान’। कहा जा रहा है कि यह कुख्यात डॉन दाऊद इब्राहिम की लाइफ पर बेस्ड है। इसका निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है। कहानी मशहूर क्राइम राइटर एस हुसैन जैदी ने लिखी है जिनकी किताबों पर बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड फिल्में बनी हैं।

बंबई मेरी जान

‘काला’

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज रिलीज हुई है, नाम है ‘काला’। 4 एपिसोड की इस सीरीज में क्राइम, ड्रामा और एक्शन दिखाया गया है।  अगर आप कुछ खतरनाक देखना चाहते हो तो इसे देखना ट्राय कर सकते हो।

Kaala Review Disney Plus Hotstar Web Series Avinash Tiwary Hiten Tejwani Crime Drama Corruption - Kaala Review: नई कहानी नए चेहरे...क्या इसके लिए पांच घंटे निकालना वर्थ है? पढ़िए 'काला' का ...

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker