मर्डर करने के लिए ड्रिंक में मिलाया कोरोना वायरस, सामने आया अजीबोगरीब प्लान तो उड़ गए होश

नई दिल्ली: एक कर्मचारी ने अपने मालिक के साथ जो किया उसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

देखा गया है कि कई बार मालिक और कर्मचारियों के बीच अच्छे रिश्ते होते हैं, तो कई बार इतने ख़राब हो जाते हैं की मामला एक दुसरे की जान तक लेने पर पहुंच जाता है।

लेकिन, अब जो मामला सामने आया है, उसने सबको चौंका दिया है।

दक्षिण-पूर्व तुर्की में एक कर्मचारी ने अपने मालिक को मारने का प्लान बनाया और उसके लिए उसने कोरोना वायरस का इस्तेमाल किया। जब पूरी सच्चाई सामने आई तो हैरान रह गए। वहीं इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है।

घटना दक्षिण-पूर्व तुर्की के अदाना की है। यहां एक अदाना सिटी के एक कार डीलरशिप के मालिक इब्राहिम उर्वेंदी ने बताया कि उसके यहां काम करने वाले एक कर्मचारी उसे मारने की कोशिश की है।

हैरानी की बात ये है कि उसने इसके लिए कोई हथियार का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि कोरोना वायरस का सहारा लिया।

मालिक ने बताया कि कर्मचारी ने कोरोना वायरस मरीज से ‘मुंह का लार’ खरीदा और फिर उसे ड्रिंक में मिलाकर पीने के लिए दिया। उर्वेंदी का कहना है कि आरोपी कर्मचारी पिछले तीन साल से उसके यहां काम कर रहा था।

हाल ही में उसने एक कार बेची, जो पैसे मिले मैंने उसे ऑफिस में रखने के लिए कहा था। इतना ही लॉकर की चाबी भी उसे दी। लेकिन, वह पैसे लेकर फरार हो गया।

Image result for कोरोना वायरस

आरोपी की तलाश जारी

सच्चाई सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी कर्मचारी के खिलाफ हत्या करने के प्रयास समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अब फरार आरोपी पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

उर्वेंदी ने बताया कि जब मैंने उसे पैसे के लिए फोन किया तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया। बॉस ने यह भी दावा किया उसने कहा कि उसके ऊपर कर्ज है इसलिए वह पैसे नहीं देगा।

इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी दी कि अगली बार कोरोना वायरस से नहीं बल्कि आपको शूट करूंगा।

उर्वेंदी ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Image result for कोरोना वायरस

पांच हजार में ख़रीदा कोरोना वायरस 

इब्राहिम उर्वेंदी को उसके एक स्टाफ से ये पता चला कि आरोपी ने कोरोना वायरस का इंतजाम करने के लिए कोरोना पीड़ित मरीज से उसकी ‘मुंह का लार’ हासिल करने के लिए उसको करीब पांच हजार रुपए दिए थे।

पीड़ित बॉस ने कहा कि अल्लाह की मेहरबानी से वो बीमार नहीं पड़े। लेकिन, इस हत्या की कोई साजिश रच सकता है इसके बारे में नहीं सुना था और ना ही सोचा था।

उन्‍होंने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी ने धमकी दी कि अगली बार कोरोना वायरस से नहीं बल्कि आपको गोली मार दूंगा। अब पीड़ित बॉस ने अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है।

इस हैरतअंगेज खुलासे से जहां तुर्की में लोग हैरान रह गए वहीं मर्डर के इस अनूठी प्लानिंग का किस्सा अब वायरल हो गया है।

Back to top button