जॉब्स

TPSC Vacancy : त्रिपुरा लोक सेवा (TPSC) ने निकाली बंपर भर्ती, 21 मार्च आवेदन की आखिरी तारीख

कैंडिडेट्स TPSC की ऑफिशियल वेबसाइट www.tpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

TPSC Vacancy : त्रिपुरा लोक सेवा (TPSC) ने 36 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस बहाली के तहत सुपरवाइजर के रिक्त पदों को भरा जायेगा। यह नोटीफिकेशन Government Job की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका हो सकता है।

कैंडिडेट्स TPSC की ऑफिशियल वेबसाइट www.tpsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने की लास्ट डेट 21 मार्च 2022 है। कैंडिडेट्स आवेदन करने के पहले www.tpsc.gov.in पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

TPSC Recruitment 2022: 05 Principal, Industrial Training Institute (Group-B, Gazetted) Vacancy, Job Openings - Sentinelassam

आवश्यक योग्यता

इस जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स के पास ग्रेजुएशन या फिर इसके समकक्ष डिग्री होना अनिवार्य है। नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 36 पदों के लिए भर्ती की जाएगी।

अधिकतम आयु सीमा

अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 18 साल से 40 साल के बीच में होनी चाहिए।

TPSC Vacancy 2022: 'त्रिपुरा लोक सेवा' में निकली सुपरवाइजर पदों के लिए भर्ती /NCR Samachar

आवेदन प्रक्रिया

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले www.tpsc.gov.in पर विजिट करें। यहां होम पेज पर Online Application के लिंक पर क्लिक करें। यहां एक नया पेज खुलेगा। Current Recruitment Openings यहां सुपरवाइजर के लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद एक नया पेज खुलेगा। जहां कैंडिडेट्स अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी डालकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

फीस

इस भर्ती के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन ही मान्य होंगे। जनरल और ओबीसी कैटगरी के कैंडिडेट्स को परीक्षा फीस के 200 रुपए जबकि SC औऱ ST कैटगरी के कैंडिडेट्स के लिए 150 रुपए फीस निर्धारित की गई है।

चयन प्रक्रिया

सुपरवाइजर पोस्ट के लिए सिलेक्शन प्री एग्जाम, मेंस एग्जाम और पर्सनालिटी टेस्ट में मिले नंबरों के आधार पर किया जाएगा। इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

वेतनमान

इन पदों पर सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स को विभाग के अनुसार 27,300 से 86,300 रूपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Kendriya Vidyalaya में एडमिशन के लिए Registration शुरू, यहां जानें पूरी प्रक्रिया

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker