भारत

TRS ने BJP को बदनाम करने की साजिश रची: किशन रेड्डी

हैदराबाद: Minister G. Kishan Reddy (केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी) ने गुरुवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने BJP को बदनाम करने की साजिश रची।

उन्होंने TRS के चार विधायकों को बड़ी रकम, महत्वपूर्ण पद का लालच देकर BJP में आने के लालच देने के TRS के आरोपों को खारिज कर दिया। रेड्डी ने कहा कि BJP को चार विधायकों को पार्टी में शामिल करने से कुछ हासिल नहीं होता।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री ने मामले के आरोपियों के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया।

साइबराबाद पुलिस ने बुधवार को हैदराबाद के पास मोइनाबाद में एक फार्महाउस से तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जब वे कथित तौर पर TRS के चार विधायकों को BJP में शामिल करने के लिए लुभाने की कोशिश कर रहे थे।

सिम्हायाजी स्वामी के खिलाफ FIR दर्ज

विधायक पायलट रोहित रेड्डी की शिकायत पर पुलिस ने दिल्ली के रामचंद्र भारती उर्फ सतीश शर्मा, हैदराबाद के नंदा कुमार और तिरुपति के सिम्हायाजी स्वामी के खिलाफ FIR दर्ज किया है।

TRS नेताओं ने आरोप लगाया है कि नंदा कुमार किशन रेड्डी का करीबी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पुलिस को ब्योरा देना चाहिए कि यह पैसा TRS विधायकों का है या यह CM TRS के फार्महाउस से आया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI ) से कराने का आदेश देना चाहिए

उन्होंने कहा कि अगर KCR ईमानदार हैं, तो उन्हें मामले की जांच Suprem Court के मौजूदा जज या केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI ) से कराने का आदेश देना चाहिए।

TRS पर पलटवार करते हुए रेड्डी ने कहा कि TRS ही दलबदल को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने सवाल किया, क्या TRS ने कई विधायकों और सांसदों को अपनी पार्टी में शामिल होने का लालच नहीं दिया। पार्टी ने कांग्रेस के 12 विधायकों को कितना भुगतान किया, जो पहले TRS में शामिल हुए थे।

रेड्डी ने कहा …

उन्होंने आरोप लगाया कि मुनुगोड़े उपचुनाव हारने के डर से TRS नाटक कर रही है। उन्होंने दावा किया कि BJP को जनता का समर्थन प्राप्त है और TRS तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव में जीत नहीं पाएगी, भले ही वह हजारों करोड़ खर्च कर दे।

उन्होंने आरोप लगाया कि TRS नेता KTR ने मुनुगोड़े के एक भाजपा नेता को फोन कर उन्हें TRS में शामिल होने का लालच दिया।

किशन रेड्डी ने कहा कि TRS ने दुब्बाक उपचुनाव में भी यही रणनीति अपनाई, लेकिन BJP जीती।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker