दुमका में साबुन निर्माण कंपनी के मुंशी से ठगी करने के मामले में दो गिरफ्तार

दुमका: साबुन निर्माण कंपनी के मुंशी से ठगी करने के आरोपी को नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसकी जानकारी गुरुवार को प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ, सदर नूर मुस्तफा ने दी।

उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान जिला के रूपनारायणपुर में ग्लास एवं सिलिकेट वर्कर्स के नाम से व्यवसायी मनोज नारनोलिया का है।

उसे 25 फरवरी को फोन कर ठगों ने फोन कर 340 पेटी साबुन का ऑर्डर दुमका भेजने के लिए किया।

कंपनी मुंशी विजय कुमार साह ने दुमका ट्रक से साबून 340 पेटी भेज दिया गया, जहां स्कूटी सवार दो युवकों ने साबुन अनलोड कर बिन पैसे दिए फरार हो गये।

पुलिस मामले में मालिक के शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दिया।

नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार के नेतृत्व में पुलिस तकनीकी सहयोग से जसीडीह के देवघर के पास से अभियुक्त सोनू कुमार को गिरफ्तार करने में सफल रही।

गिरफ्तार सोनू के निशानदेही पर जसीडीह थाना क्षेत्र से कुंदन कुमार राय को गिरफ्तार की। कुंदन जसीडीह के रायडीह गांव निवासी है।

सोनू जसीडीह बाजार में वर्तमान में रह रहा था। वह मूलरुप से दुमका नगर थाना क्षेत्र के महुआडंगाल निवासी मौसा जीतू साह के मकान में रह रहा था।

पुलिस एक अन्य फरार अभियुक्त बिहार के जमुई जिला के चन्दरमुंडी थाना क्षेत्र के ठाड़ी विसोदाह गांव निवासी सुमन कुमार के घर से एक पेटी साबुन पुलिस बरामद की है।

एसडीपीओ ने बताया कि मुख्य अभियुक्त सुमन कुमार नाम बदलकर मदन शर्मा के नाम से जसीडीह में रह रहा था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button