झारखंड

गोस्सनर कॉलेज में दो दिवसीय फिल्म महोत्सव शुरू

रांची: रांची के गोस्सनर कॉलेज (Gossner College) में दो दिवसीय फिल्म महोत्सव (Two Day Film Festival) शुक्रवार से शुरू हो गया। कार्यक्रम की शुरुआत MCVP Department की HOD महिमा गोल्डन की ओर से विशिष्ट अतिथियों का स्वागत के साथ किया गया।

विशिष्ट अतिथि के रूप में सेंट्रल यूनिवर्स झारखंड के मास कम्युनिकेशन विभाग के एचओडी डॉ देवव्रत सिंह (HOD Dr. Devvrat Singh) और गोस्सनर कॉलेज के दूसरे बर्सर प्रवीण और GEL Church के महासचिव ईश्वर दत्त कंडोला मौजूद रहे।

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड मास कम्युनिकेशन विभाग प्रोफेसर देवव्रत (Devavrat) की ओर से शुभ संदेश दिया गया।

गोस्सनर कॉलेज में दो दिवसीय फिल्म महोत्सव शुरू -Two day film festival begins at Gossner College

महादेव टोप्पो ने कहा कि झारखंडी फिल्म से मिट्टी की महक आनी चाहिए

कार्यक्रम में मौजूद रहे B.P. Sinha  की ओर से विद्यार्थियों को बताया गया कि फिल्म बनाने के लिए फिल्म थ्योरी और फिल्म की समीक्षा करना कितना आवश्यक है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में फिल्म बनाना कितना चुनौतीपूर्ण है।

गोस्सनर कॉलेज में दो दिवसीय फिल्म महोत्सव शुरू -Two day film festival begins at Gossner College

मास कम्युनिकेशन विभाग की प्रोफेसर मीना सिन्हा (Meena Sinha) ने पैनल डिस्कशन के लिए पैनलिस्ट संचालक को आमंत्रित किया। Panel Discussion का विषय था “एक्सप्लोरिंग दा चैलेंजीस एंड रिवार्ड्स ऑफ़ एडिटिंग लिटरेचर थिएटर एंड अदर आर्ट फॉर्म्स इन टू फिल्म”। (“Exploring the Challenges and Rewards of Editing Literature Theater and Other Art Forms into Film”) पैनलिस्ट के रूप में प्रमोद झा, दिलीप देव और महादेव टोप्पो मौजूद थे। महादेव टोप्पो ने कहा कि झारखंडी फिल्म से मिट्टी की महक आनी चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker