क्राइमबिहार

चाकूबाजी में JDU नेता के दो बेटे घायल, पटना रेफर

नवादा: नवादा शहर के प्रसाद बिगहा मोहल्ले में बड़ी घटना हुई। जहां JDU नेता मोहन सिंह चंद्रवंशी (Mohan Singh Chandravanshi) के दो बेटों पर जानलेवा हमला (Shots fired) किया गया। लाठी-डंडे और धारदार हथियार से किए गए हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को चिंताजनक हाल में PMCH पटना रेफर किया गया है।

लाठी-डंडे और चाकू से हमला

बताया जाता है कि जदयू नेता बेटे गौतम सिंह (Gautam Singh) व कुणाल सिंह (Kunal Singh) नवादा बाजार में घूम रहे थे। इसी दौरान प्रसाद बिगहा में होटल ग्लैक्सी (Hotel Galaxy) के पास दोनों के ऊपर लाठी-डंडे और चाकू से हमला किया गया।

हमले में दोनों भाई गंभीर रूप जख्मी (Injured) है गए। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। तत्काल स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को चिंताजनक हाल को देखते हुए PMCH पटना रेफर कर दिया गया।

हत्या करने की कोशिश की गई

बताया जा रहा है कि पीछे से दोनों भाइयों पर चाकू और डंडा से कुछ लोगों ने हमला किया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल गौतम ने कहा है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर भी हमारी हत्या (killing) करने की कोशिश की गई है।

दोनों की हालत काफी गंभीर है। फिलहाल घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। थाना में कोई FIR नहीं दिया गया है। FIRके आधार पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया

बता दें कि दशहरा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई थी।

SP डॉ गौरव मंगला खुद भी सड़क पर उतरे थे। फिर भी बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।

सच्चाई है कि नवादा जिले में अपराधियों के सामने पुलिस बौनी साबित हो रही है। इस कारण अराजक माहौल कायम हो गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker