सिंगर सैम स्मिथ ने लॉकडाउन संघर्ष को लेकर क्या कहा

लंदन: गायक सैम स्मिथ ने साझा किया है कि इस साल की शुरुआत में होने वाला लॉकडाउन उनके लिए कितना संघर्ष भरा रहा है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका ज्यादातर वक्त सड़कों पर प्रोग्राम में बीतता था और फिर वह घर पर बिल्कुल कैद हो गए।

महामारी की शुरुआत में सैम ने खुद की एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने क्वारंटाइन मेल्टडाउन के चरणों के बारे में बताया।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि यह चीज लोगों को अच्छी नहीं लगी। कई ने उन्हें अपने प्रीविलेज्ड होने की बात को लेकर उनकी आलोचना की। वहीं स्टार के लिए लंबे समय तक घर पर रहना बहुत मुश्किल था, क्योंकि उन्होंने अपने कई साल दुनिया भर में प्रदर्शन करते हुए बिताए हैं।

सैम ने एक शो में आने के दौरान कहा, हां, मुझे यह मुश्किल लग रहा है, मैं आठ साल से यात्रा कर रहा हूं और मैं आठ साल में तीन सप्ताह से अधिक समय तक अपने घर में नहीं रहा।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी बहन के साथ रह रहा था, और मैं अभी भी अगले चार सप्ताह तक उसके साथ रहने जा रहा हूं, और उसने मेरी मदद की और हमने अवसाद को खत्म करते हुए बहुत मजे किए। लेकिन यह एक अजीब समय है।

वहीं 28 वर्षीय ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वे 2019 के अंत में चिंतित हो गए थे, क्योंकि वे अक्सर मंच पर इतने सारे लोगों के सामने प्रदर्शन करने में असहज होने लगे थे।

उन्होंने कहा, इसलिए मेरे लिए ब्रेक लेना अच्छा रहा।

Back to top button