टेक्नोलॉजी

इंडियन मार्केट में जल्द आ रहा यह धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, Xiaomi 14…

Xiaomi के फ्लैगशिप फोन Xiaomi 14 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी। इंडियन मार्केट में यह स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च होगा।

Xiaomi 14 Series: Xiaomi के फ्लैगशिप फोन Xiaomi 14 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी। इंडियन मार्केट में यह स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च होगा। इससे पहले 25 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC)2024 में यह सीरीज इंटरनेशनल मार्केट के लिए पेश होगी।

नया Smart Fone कई खूबियों के साथ एंट्री मारने जा रहा है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 Chipset और Fast Charging जैसे फीचर्स मिलेंगे। Chinese Market में यह फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है।

चीन में हाल ही में Xiaomi 14 Ultra लॉन्च हुआ

xiaomi-14-series-this-smartphone-with-amazing-features-is-coming-soon-in-the-indian-market-with-qualcomm-snapdragon-8-gen-3-chipset-and-fast-charging

अभी यह साफ नहीं है कि भारत में Xiaomi 14 Pro और Xiaomi 14 Ultra को पेश किया जाएगा या नहीं। चीन में हाल ही में Xiaomi 14 Ultra लॉन्च हुआ है। यह Xiaomi 14 सीरीज का सबसे Premium Smartphone है। Xiaomi 14 की बात करें तो इसमें चाइनीज मॉडल जैसे Specifications मिल सकते हैं।

Xiaomi 14 में 6।36 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 1।5 रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 3,000 Nits Peak Brightness जैसे बेनिफिट्स मिलने की संभावना है। चीन में यह स्मार्टफोन 12GB तक की RAM और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। भारत में अलग स्टोरेज ऑप्शंस दिए जा सकते हैं।

बैटरी की पावर

xiaomi-14-series-this-smartphone-with-amazing-features-is-coming-soon-in-the-indian-market-with-qualcomm-snapdragon-8-gen-3-chipset-and-fast-charging

अपकमिंग स्मार्टफोन अब तक के सबसे पावरफुल चिपसेट से लैस होगा। Xiaomi 14 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 Chipset की सपोर्ट दी जाएगी।

पावर बैकअप के लिए 4,610 mAh बैटरी दी जा सकती है, फिलहाल बैटरी की पावर का खुलासा नहीं हुआ है। फास्ट चार्जिंग के लिए 90W हाइपरचार्ज की सुविधा दी गई है। ये फोन मात्र 10 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाएगा। 50W वायरलेस चार्जिंग का फायदा भी मिलेगा।

Xiaomi 14 में लीसा ब्रांड के कैमरे का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें 50 MP+50MP+50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। Xiaomi ने अपनी वेबसाइट पर Smart Fone से जुड़ी कुछ जानकारी जरूर दी है, लेकिन लॉन्च के आसपास ही भारतीय मॉडल की सटीक डिटेल्स की जानकारी मिल सकेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker