झारखंड

रामगढ़ में पांडे गिरोह के 6 अपराधी गिरफ्तार, तीन बाइक और खोखा बरामद

रामगढ़: जिले में व्यापारियों (Traders) से रंगदारी वसूलने (Extortion) के लिए कुख्यात पांडे गिरोह के छह आरोपितों (Accused) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पुलिस ने उनके पास से तीन बाइक (Bike) और नंबर प्लेट (Number Plate) बदलने के लिए इस्तेमाल में लाए गए औजार बरामद किया है। इसके अलावा घटनास्थल (Crime Scene) से फायरिंग (Firing) की हुई बुलेट (Bullet) और खोखा पुलिस को मिला है।

शशि इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के साइडिंग पर धावा बोला

रामगढ़ (Ramgarh) SP पीयूष पांडे ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बताया कि 6 दिसंबर को पतरातु क्षेत्र में हरदेव कंस्ट्रक्शन साइट (Construction Site) पर मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार 7-8 अपराध कर्मियों ने गोलीबारी की थी।

इस मामले में पुलिस कुछ कार्रवाई करती तब तक उन अपराधियों ने अगले ही दिन 7 दिसंबर को भुरकुंडा सेंट्रल साइडिंग बी पर शशि इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी (Infrastructure Company) के साइडिंग (Siding) पर धावा बोल दिया।

SP ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में पतरातू स्टेशन रोड निवासी मोनू कुमार सोनी, स्टीम कॉलोनी निवासी धर्मवीर कुमार पटेल, जय नगर निवासी राजू कुमार, न्यू मार्केट पतरातू निवासी दीपक रजक, पतरातू बस्ती निवासी अमित कुमार साहू और भुरकुंडा निवासी रंजीत पांडे शामिल हैं।

रामगढ़ शहर में एक व्यापारी पर गोली चली

पीयूष पांडे ने बताया कि गिरफ्तार छह सभी पांडे गिरोह के अपराधियों का एक बड़ा आपराधिक इतिहास भी है। यह सभी लोग रंगदारी वसूलने के लिए ठेकेदारों और कंपनियों के मालिकों को निशाना बनाते हैं।

यह लोग कंस्ट्रक्शन साइट और सीसीएल क्षेत्र में फायरिंग कर दबदबा बनाते हैं, ताकि आसानी से रंगदारी वसूली जा सके। एसपी ने बताया कि इन लोगों का किन-किन स्थानों पर लिंक है इसका पता किया जा रहा है।

रामगढ़ शहर में भी एक व्यापारी पर गोली चली थी। उस मामले में भी इनकी संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker