भारत

अंकिता की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई मौत

देहरादून: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) मामले में SIT की जांच तेज हो गई है। SIT की टीम अब रिसार्ट के स्टाफ के बयान दर्ज कर रही है।

अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) आ गई है। जिसमें उसकी मौत (Death) का कारण दम घुटना और पानी में डूबने से हुई बताई गई है।

वहीं अंकिता के स्वजन पोस्टमार्टम के बाद से ही उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक (Report Public) करने की मांग कर रहे थे। सोमवार देर शाम उन्हें भी यह रिपोर्ट उपलब्ध करा दी गई।

इस बीच मामले की जांच कर रही SIT ने रिसार्ट पहुंचकर वहां के Staff के बयान दर्ज किए। घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए।

रिपोर्ट मृतका के स्वजन के साथ भी साझा कर दी गई है

अब आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों को SIT Remand  पर लेने की तैयारी कर रही है। इसके लिए मंगलवार को अदालत में अर्जी दाखिल की जा सकती है।

वहीं AIIMS के चार डाक्टरों के पैनल ने अंकिता का पोस्टमार्टम किया था। अंकिता के शव का पोस्टमार्टम एम्स ऋषिकेश के चार डाक्टरों के पैनल ने किया है। सोमवार शाम को विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट SIT को मिल गई।

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) में मौत का कारण दम घुटना और डूबना बताया गया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मृतका के स्वजन के साथ भी साझा कर दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker