AAP नेताओं ने शराब घोटाला मामले में BJP की साजिश का किया पर्दाफाश…

News Aroma Desk

AAP Leaders Exposed BJP’s Conspiracy: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेताओं ने संयुक्त रूप से BJP पर जोरदार हमला बोला है।

पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज, जस्मीन शाह और मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने पार्टी मुख्यालय में संयुक्त प्रेसवार्ता कर तथाकथित शराब घोटाले (Liquor Scam) मामले में BJP की साजिश का पर्दाफाश ‎किया।

आतिशी ने कहा कि दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में दो साल से CBI-ED की जांच चल रही है। दिल्ली शराब घोटाले के करीब 60 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल BJP के खाते में मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda की गिरफ्तारी की मांग की है।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गिरफ्तारी

आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी सार्वजनिक होते ही BJP और शराब कारोबारी शरत रेड्डी के बीच मनी ट्रेल का लिंक देश की जनता के सामने आ गया है।

दिल्ली शराब मामले में गिरफ्तारी से पहले शरत रेड्डी ने BJP को 4.5 करोड़ दिए थे और गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ रुपये दिए।

पार्टी का कहना है कि ED की तरफ से मुख्य साजिशकर्ता बनाया गया, शरत रेड्डी का पूर्व में बयान था कि वह अरविंद केजरीवाल को नहीं जानता है, लेकिन जमानत मिलते ही शरत रेड्डी पलट गया और सरकारी गवाह बन गया। अब उसी शरत रेड्डी ने बयान के आधार पर सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है।

आतिशी ने प्रधानमंत्री Narendra Modi और ED को चुनौती देते हुए कहा कि शराब घोटाले में अब Money Trail मिल गया है। इसलिए BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह मुद्दा हम उठाते रहेंगे।

हमें Follow करें!

x