बिहार

लालू चाहते थे मैं राजद में शामिल हो जाऊं, पर मैंने कांग्रेस को चुना, पप्पू यादव ने…

चंद दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) चाहते थे कि मैं राजद में शामिल हो जाऊं।

Pappu Yadav to Lalu Yadav: चंद दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) चाहते थे कि मैं राजद में शामिल हो जाऊं। पर मैने कांग्रेस को चुना है। इसके लिए मर जाएंगे Congress नहीं छोड़ेंगे, दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

मतलब साफ है कि किसी भी सूरत में Pappu Yadav पूर्णिया से ही चुनाव लड़ेंगे। पप्पू यादव को ये मसला इसलिए उठाना पड़ा कि हाल ही में JDU विधायक बीमा भारती हाल ही में RJD में शामिल हुई है। इसके बाद पूर्णिया सीट को लेकर घमासान मच गया।

पप्पू पूर्णिया से ही लड़ेंगे चुनाव

इस सीट से कांग्रेस नेता Pappu Yadav पहले से ही दावा कर रहे हैं। वहीं, इस राजनीतिक उलटफेर पर पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि मैं एक परिवार के विश्वास, आशीर्वाद और एक पार्टी की विचारधारा से जुड़ गया हूं। ये सारी जिम्मेदारियां अब उस पार्टी के नेतृत्व की है। मैं कोसी में काम कर रहा हूं। पिछले 2 वर्षों से सीमांचल और 5 वर्षों से पूरे बिहार में काम कर रहा हूं।

लालू यादव चाहते थे कि मैं मधेपुरा से चुनाव लड़ूं लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। मैंने उनसे कहा कि मैं पूर्णिया नहीं छोड़ सकता।

Pappu Yadav ने कहा कि लालू यादव चाहते थे कि मैं RJD में शामिल हो जाऊं, लेकिन Rahul Gandhi और प्रियंका गांधी ने मुझ पर भरोसा किया है। भरोसा मेरे लिए काफी था। मैं कांग्रेस में शामिल हो गया।

इस पर ट्वीट भी किया है कि मर जाएंगे Congress नहीं छोड़ेंगे, दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे इसलिए, नेतृत्व मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, मैं उसे निभाऊंगा। मेरे लिए विश्वास सबसे महत्वपूर्ण है, पद नहीं अगर मुझे चुनाव लड़ना हुआ तो मैं पूर्णिया से चुनाव लड़ूंगा और कहीं से नहीं। मेरा इरादा पक्का है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker