टेक्नोलॉजी

Apple जल्द ही Android डिवाइसेज पर TV App कर सकता है लॉन्च

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर जल्द ही एंड्रॉइड स्मार्टफोन (Smartphone) पर अपना TV एप्लिकेशन लॉन्च (TV Application Launch) करने की योजना बना रहा है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर ट्विटर यूजर (Twitter User) Shrimp Apple Pro  की ओर से आई, जिसने iphone 14 pro  के डायनेमिक आइलैंड हार्डवेयर डिजाइन (Dynamic Island Hardware Design) और डिवाइस के बॉक्स को सटीक रूप से लीक किया।

लीकर ने दावा किया कि टेक दिग्गज आंतरिक रूप (Giant Interior) से एप्लिकेशन (Application) का परीक्षण कर रहा है और इसे जल्द ही जारी करने की योजना बना रहा है।

वेब पर TV apple.com पर निर्भर रहने के बजाय Apple TV एप्लिकेशन (Application) के साथ, एंड्रॉइड स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के पास Apple TV प्लस स्ट्रीमिंग सेवा (Streaming Service) तक पहुंचने का एक अधिक सुविधाजनक तरीका होगा।

रिपोर्ट में कहा गया

रिपोर्ट (Report) में कहा गया है, एप्लिकेशन एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को अगले साल MLS सीजन पास तक पहुंच प्रदान करेगा।

इस बीच, अक्टूबर में, टेक दिग्गज ने अपने Apple TV एप्लिकेशन के लिए एक अपडेट (Update) जारी किया था, जिसका उपयोग स्मार्ट TV और अन्य उपकरणों द्वारा किया गया था, जिसमें एप्पल TV प्लस स्ट्रीम और आईट्यून्स मूवीस के लिए HDR10 प्लस समर्थन जोड़ा गया था।

TV OS 16 अपडेट में तीसरी पीढ़ी के Apple TV 4के के लिए HDR10 प्लस का उपयोग करके वीडियो स्ट्रीमिंग (Video Streaming) के लिए सपोर्ट सहित कई फीचर्स जोड़े गए थे

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker