छपरा गोलीकांड की जांच के लिए सीधे राबड़ी आवास पहुंच गई SIT की टीम, अब…

News Aroma Desk

Chapra Golikand: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच छपरा गोलीकांड (Chapra Golikand) की जांच तेज हो गई है। गुरुवार को SIT की टीम जांच के लिए पूर्व CM राबड़ी देवी के आवास पहुंची।

सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने रोहिणी पर पूर्व CM का बॉडीगार्ड लेकर घूमने का आरोप लगाया था।

SIT की टीम ने ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की और हाजिरी रजिस्ट्रर चेक किया। बताया जाता है कि रोहिणी आचार्य उस वक्त राबड़ी आवास में ही थीं। SIT की पूछताछ के कुछ देर बाद तेज प्रताप यादव भी राबड़ी आवास पहुंचे।

इधर, छपरा गोलीकांड के 48 घंटे बाद भी इलाके में तनाव है, और पुलिस की भारी तैनाती है। घटनास्थल और पीड़ित परिवार के गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर लोगों की सघन जांच के बाद जाने दिया जा रहा है। मोहल्ले में पैरा Military Force तैनात है।

शांति बनी हुई है, लेकिन तनाव अभी भी बरकरार है। लिहाजा पुलिस फोर्स की तैनाती है। चुनावी हिंसा के बाद बिगड़े माहौल को देखकर Internet Ban की अवधि दो दिन और बढ़ा दी गई है। जिले में 25 मई तक इंटरनेट सेवा पर पाबंदी रहेगी।

मामले में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि है कि CM Nitish Kumar इस मामले की जांच कराएं। घटना में शामिल लालू परिवार पर कड़ा एक्शन लें, ताकि पता चले की बिहार में कानून का राज है।

निर्वाचन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक ई-मेल के माध्यम से आने वाली ज्यादातर शिकायतें एक तरह की होने के कारण जांच के लिए सारण जिला प्रशासन को भेजी गई। पूरे मामले में लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर भी केस दर्ज किया गया है।

BJP कार्यकर्ता मनोज सिंह ने राजद उम्मीदवार डॉ रोहिणी आचार्य पर बूथ- 318 बड़ा तेलपा में मारपीट, बूथ लूटने और हत्या की कोशिश करने की धाराओं में नगर थाने में केस दर्ज कराया है। ये सभी गैर जमानती धाराएं हैं।

हमें Follow करें!

x