झारखंड

BJP ने कांग्रेस MLA दीपिका पांडेय सिंह का सौंपा कथित ऑडियो क्लिप, जांच के लिए…

प्रदेश BJP ने शुक्रवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (Chief Electoral Officer) के रविकुमार को महगामा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह (Deepika Pandey Singh) का एक कथित Audio Clip सौंपा है।

Audio Clip of Congress MLA Deepika Pandey Singh: प्रदेश BJP ने शुक्रवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (Chief Electoral Officer) के रविकुमार को महगामा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह (Deepika Pandey Singh) का एक कथित Audio Clip सौंपा है।

BJP ने दावा किया कि ऑडियो क्लिप में विधायक की आवाज है और वह किसी मुखिया रफीक भाई के साथ बातचीत कर रही हैं।

प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव के नेतृत्व में BJP के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन भी सौंपा और मामले की जांच कराने की मांग की।

उन्होंने कहा कि इस बातचीत में आचार संहिता का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन हो रहा है और भ्रष्टाचार से संबंधित बड़ा रैकेट के होने की भी आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

BJP ने कहा कि Audio Clip में हुई बातचीत में जिस बुलबुल का जिक्र हुआ है, वह कौन है, जिसे विधायक 25 लाख रुपये देने की बात कह रही हैं।

बातचीत में जिस मंत्री का जिक्र हुआ है, वह कौन हैं। मुखिया और रफीक भाई कौन हैं। किस DC और DDC के नाम की चर्चा हो रही है। इन सब बातों की जांच कराकर अविलंब कार्रवाई की जाये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker