भारत

राज्यसभा उम्मीदवारों की BJP ने जारी की एक और लिस्ट, इन मंत्रियों को बनाया…

BJP ने आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) और केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन (l. Murugan) सहित बुधवार को पार्टी के पांच और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी।

Another List of Rajya Sabha Candidates: BJP ने आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) और केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन (l. Murugan) सहित बुधवार को पार्टी के पांच और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी।

BJP ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को ओडिशा से पार्टी का राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है।

इसके साथ ही पार्टी ने आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश से केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन सहित चार उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा की है।

वैष्णव पूर्व IAS अधिकारी हैं

BJP राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को राज्यसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी करते हुए अपने बयान में कहा कि BJP की केंद्रीय चुनाव समिति ने दो राज्यों में होने वाले आगामी राज्यसभा के ‌द्विवार्षिक चुनाव के लिए मध्य प्रदेश से Dr. L. Murugan, उमेश नाथ महाराज, श्रीमती माया नारोलिया एवं बंसीलाल गुर्जर और ओडिशा से अश्विनी वैष्णव के नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है।

वैष्णव पूर्व IAS अधिकारी हैं। वो वर्तमान में 2021 से भारत सरकार में 39वें रेल मंत्री, 55वें संचार मंत्री और दूसरे Electronics और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में कार्यरत हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker