झारखंड

धनबाद में BCCL कर्मी को CBI ने रंगे हाथ घूस लेते दबोचा, क्वार्टर के लिए NOC…

धनबाद: एक BCCL कर्मी को CBI की धनबाद टीम (Dhanbad Team) ने गुरुवार को घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया। मामला महुदा (Mahuda) महुदा क्षेत्र की मुरलीडीह 20/21 पिट्स कॉलोनी (Pitts Colony) की है।

टीम ने रिश्वत लेते BCCL कर्मी भीम बाउरी अरेस्ट किया है। उसने BCCL के ही एक रिटायर्ड कर्मी से क्वार्टर के लिए NOC देने के एवज में 25 हजार रुपये की मांग की थी। गिरफ्तार कर्मी मुरलीडीह 20/21 पिट्स कोलियरी में स्वीच ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है।

CBI में दर्ज की गई थी शिकायत

जानकारी के अनुसार, रिश्वत देने वाले युवक विजय टुडु के जीजा रविलाल हांसदा माह फरवरी में महुदा वाशरी से रिटायर (Retire) हुए थे।

रविलाल के क्वार्टर के बारे में NOC के लिए विजय टुडु ने भीम बाउरी से संपर्क किया तो उसने 25 हजार रुपये रिश्वत (Bribe) की मांग की। विजय ने धनबाद सीबीआई से शिकायत की।

धनबाद में BCCL कर्मी को CBI ने रंगे हाथ घूस लेते दबोचा, क्वार्टर के लिए NOC…- CBI caught BCCL employee red-handed taking bribe in Dhanbad, NOC for quarter…

इस तरह जाल बुनकर किया गया अरेस्ट

शिकायत के आधार पर CBI ने जाल बिछाया और विजय टुडू (Vijay Tudu) को रिश्वत की रकम देने के लिए गुरुवार रात लगभग आठ बजे भीम के Quarter पर भेजा, भीम बाउरी ने ज्योंही रुपये लिये, उसी समय CBI की टीम पहुंच गई और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

उसे मुनीडीह गेस्ट हाउस (Munidih Guest House) ले जाया गया। रात भर पूछताछ के बाद टीम शुक्रवार की सुबह उसे अपने साथ धनबाद ले गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker