बिहार

राहुल से नहीं डरी CBI तो तेजस्वी से क्या डरेगी: अमित शाह

पटना/किशनगंज: अमित शाह (Amit Shah) दो दिवसीय बिहार दौरे (Bihar Tour) पर रहे, उन्होंने आखिरी दिन शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अब हम पूर्ण बहुमत (Full Majority) से सरकार में आएंगे।

लालू यादव और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं (Leaders) की उम्र हो गई है। साथ ही कहा कि जब CBI राहुल गांधी से नहीं डरी तो तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से क्या डरेगी।

अमित शाह ने कहा कि सीमांचल को केंद्र शासित प्रदेश (Union Territory) बनाने की योजना नहीं है। यह बिहार (Bihar) का हिस्सा है और बिहार में ही रहेगा।

अमित शाह ने लॉ-एंड-ऑर्डर को लेकर जताई चिंता

सबकी सुरक्षा होगी। किसी भी तरह से किसी को असुरक्षित महसूस (Feel Insecure) करने की जरूरत नहीं है। चुनाव (Election) की बात पर गृहमंत्री ने कहा कि इसके लिए हमें कोई जल्दबाजी नहीं है।

अभी हमारा फोकस-2024 लोकसभा का चुनाव है। इस चुनाव (Election) के तुरंत बाद हम बिहार के लिए CM के नाम की घोषणा करेंगे और उन्हीं के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे।

अमित शाह ने बिहार में लॉ-एंड-ऑर्डर (Law-and-Order) को लेकर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार RJD के साथ गए, यह बात तो समझ में आती है लेकिन उन्होंने BJP को क्यों छोड़ा यह समझ से परे है।

शाह ने इस बात पर जोर दिया कि नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों बिहार को गुमराह (Misleading) कर रहे। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार PM की रेस में कहीं नहीं है। वह कहीं से चुनाव भी नहीं लड़ेंगे।

अमित शाह ने BJP नेताओं को कहा कि बूथ जीतो चुनाव जीतो

यदि विपक्ष की तरफ से कोई उम्मीदवार होगा तो वह राहुल गांधी होंगे। शाह ने दावा किया कि वे यहां कम से कम 32 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। साथ ही कहा कि अब नीतीश कुमार के BJP में आने के सारे रास्ते बंद हो गए हैं।

JDU अध्यक्ष ललन सिंह और तेजस्वी यादव की चर्चा करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि यह दोनों नेता ऐसे ही बोलते रहते हैं।

ललन सिंह की बातों को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का जैसा DNA है वह लालू यादव का ही है। जैसा पिता होता है वैसा ही पुत्र होता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार को किशनगंज में प्रदेश BJP के सभी छोटे-बड़े नेताओं के साथ बैठक कर अमित शाह (Amit Shah) ने 2024 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का मंत्र के साथ टास्क भी दिया। उन्होंने BJP नेताओं को कहा कि बूथ जीतो चुनाव जीतो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker