झारखंड

गुरुवार सुबह में BJP में ‘शामिल’ हुए अग्रहरि,शाम होते ही फिर बन गए कांग्रेसी, कहा…

अमेठी में गुरुवार को एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत BJP ने बयान जारी करके कहा कि सुबह केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की मौजूदगी में कांग्रेस नेता विकास अग्रहरि भगवा पार्टी में शामिल हो गये हैं, लेकिन इसके बाद अग्रहरि अपने रुख से पलट गए और खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया।

Vikas Agrahari Joined BJP: अमेठी में गुरुवार को एक नाटकीय घटनाक्रम के तहत BJP ने बयान जारी करके कहा कि सुबह केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की मौजूदगी में कांग्रेस नेता विकास अग्रहरि भगवा पार्टी में शामिल हो गये हैं, लेकिन इसके बाद अग्रहरि अपने रुख से पलट गए और खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया।

कांग्रेस के प्रदेश सह-समन्वयक विकास अग्रहरि ने कहा कि वह तो सिर्फ मंत्री से मिलने गये थे और वह पूरी मजबूती से कांग्रेस के साथ हैं।

पूर्वाह्न में BJP की तरफ से एक तस्वीर जारी की गयी जिसमें अग्रहरि केंद्रीय मंत्री Smriti Irani और BJP जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्रा के साथ गले में भगवा गमछा डाले खड़े हैं। पार्टी ने बाकायदा प्रेस नोट जारी करके अग्रहरि के BJP में शामिल होने का दावा किया।

प्रेस नोट में कहा गया है कि BJP की जिला इकाई के अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्रा ने विकास अग्रहरि को पार्टी में शामिल कराया है।

BJP प्रवक्ता चंद्रमौलि सिंह ने भी प्रेस नोट में दावा किया था कि अमेठी की आम जनता स्मृति ईरानी के साथ है। उन्होंने कहा कि ईरानी ने पिछले 10 सालों में अमेठी से जो रिश्ता बनाया है, वह दिन-प्रतिदिन और मजबूत होता जा रहा है और यही कारण है कि लोग अब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

यह खबर फैलने के बाद दिन में विकास अग्रहरि ने कांग्रेस कार्यालय में Press Conference की और खुद के भाजपा में शामिल होने से इनकार किया।

अग्रहरि ने कहा कि वह सामान्य शिष्टाचार के तहत अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी से मिलने गए थे जहां उन्हें भगवा गमछा पहनाया गया।

उन्होंने कहा, ”इसका मतलब यह नहीं है कि मैं BJP में हूं या उसमें शामिल हो गया हूं। यह नहीं कहा जाना चाहिये कि जो लोग मंत्री से मिलने आ रहे हैं वे पार्टी में शामिल होने आए हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा, ”हम तहेदिल से कांग्रेस में थे, हम आज भी कांग्रेस में हैं और भविष्य में भी कांग्रेस में रहेंगे।”

जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज निवासी विकास अग्रहरि को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Indian Congress Committee) ने प्रदेश सह-समन्वयक बनाया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker