भारत

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम (Kottivakam) के एक अस्पताल में ले जाया गया था।

Daniel Balaji Death : तमिल (Tamil) और मलयालम (Malyalam) फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) ने 48 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

शुक्रवार की रात चेन्नई (Chennai) के एक निजी अस्पताल (Hospital) में दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से उनका निधन (Death) हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम (Kottivakam) के एक अस्पताल में ले जाया गया था।

जहां उनका इलाज शुरू हुआ लेकिन इलाज के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पुरसाईवालकम (Pursaiwalakam) स्थित उनके आवास पर ले जाया गया है।

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

डेनियल बालाजी के अचानक निधन से उनके फैंस और तमिल फिल्म इडंस्ट्री (Tamil Film Industry)  बहुत बड़ा झटका लगा है। उनके घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनके फैंस और दोस्तों कीं आंखें भी नम हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजली दी जा रही है। उम्मीद है कि तमाम तमिल अभिनेता, निर्देशक और निर्माता आज, 30 मार्च को उन्हें श्रद्धांजली देंगे। फिलहाल उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

वहीं निर्देशक मोहन राजा ने बालाजी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “फिल्म संस्थान में शामिल होने के लिए वह उनकी प्रेरणा थे। मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे, उनके साथ काम करना मिस करूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

विलेन के रोल में पॉपुलर थे बालाजी

डेनियल बालाजी फिल्मों में विलेन (villain) के रोल में खूब पॉपुलर हुए थे। निर्देशक गौतम मेनन और कमल हासन की ‘वेट्टाइयाडु विलैयाडु’ (Vettaiyaadu Vilaiyaadu) में अमुधन के किरदार में उनकी परफॉर्मंस अभी भी तमिल सिनेमा में आइकॉनिक भूमिकाओं में से एक है।

बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन के अधूरे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मरुधुनायगम’ में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी। उन्होंने राडिका सरथकुमार की ‘चिट्ठी’ में एक यादगार भूमिका निभाकर टीवी जगत में भी कदम रखा था। टेलीविज़न धारावाहिक में, उन्होंने डैनियल की भूमिका निभाई, जिससे उन्हें स्क्रीन नाम डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) मिला।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker