भारत

चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, जमकर कमेंट कर रहे लोग

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। 19 अप्रैल को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे।

Election officer’s Viral Photo : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है।

19 अप्रैल को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे।

वोटिंग से पहले Voting कराने वाले दलों को चुनावी सामग्री भी बांट दी गई। इसी बीच छिंदवाड़ा (Chindwara) लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर (Photo) Social Media पर काफी Viral हो रही है। महिला की इस तस्वीर पर यूजर्स अपने अपने अंदाज में खूब Comments कर रहे हैं।

Image

वायरल फोटो वाली महिला का नाम सुशीला कनेश (Sushila Kanesh) है। वह राज्य सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं।

मतदान कराने चले हम…

दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है और सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम…छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र.-16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता। आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।

वायरल पोस्ट पर एक से बढ़कर एक कमेंट

Image

चुनाव कर्मी सुशीला की फोटो पर एक Facebook यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अब मैं भी वोट डालूंगा।’ वहीं, एक अन्य यूजर लिखता है, चुनाव आयोग ग्लैमर छोड़कर निष्पक्ष चुनाव पर ध्यान दे!’

इसके अलावा, एक अन्य शख्स कमेंट करता है, ‘अब मुझे भी लग रहा है कि वोट डालना चाहिए। अब वोटिंग प्रतिशत बहुत बढ़ जाएगा।’

2019 के लोकसभा चुनाव में भी वायरल हुई थी एक महिला

बताते चलें 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में भी पीली साड़ी पहनी हुई एक महिला पोलिंग अफसर (Polling Officer) रीना द्विवेदी की तस्वीर खूब Viral हुई थी।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोक निर्माण विभाग (PWD) की Clerk Reena Internet की सनसनी बन गई थीं। इसके बाद के चुनावों में वह वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लास में भी नजर आई थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker