झारखंड

शादी के लिए कोर्ट पहुंचे प्रेमी युगल पर कर दिया हमला, लड़के को पीटने के बाद…

Jamshedpur News: गुरुवार को शादी के लिए जमशेदपुर (Jamshedpur) के पुराना कोर्ट परिसर के रजिस्ट्रार कार्यालय (Registrar Office) में पहुंचे प्रेमी युगल (संजय और संजना) पर अचानक हमला हो गया। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई।

बताया जाता है कि मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने पहले लड़के की जमकर पिटाई कर दी। फिर लड़की को जबरदस्ती अपने साथ लेकर चले गए।

जानकारी के अनुसार, सोनारी निर्मल नगर के 21 वर्षीय संजय और मछुआ बस्ती की 19 वर्षीय संजना कर्मकार के बीच बीते 5 सालों से प्रेम संबंध (Love Affair) है।

Facebook से हुई थी दोस्ती, बदल गई प्रेम में

संजय ने बताया कि वह मूल रूप से चौका का रहने वाला है और फिलहाल निर्मल नगर में रह रहा है। 5 साल पहले Facebook के माध्यम से उसकी दोस्ती संजना से हुई थी। इसकी जानकारी पर संजना के परिजनों ने घर आकर पिटाई भी की थी और संजना से अलग रहने को कहा था।

संजना जब 18 साल की हुई तो 31 अक्टूबर को दोनों ने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी दी। नवंबर में शादी की तारीख थी, पर किसी कारणवश शादी नहीं हुई।

4 जनवरी को शादी (Court Marriage) होनी थी। दोनों शादी करने जा रहे थे। पता लगते ही संजना के परिजन पहुंच गए और पिटाई करने लगे। संजना को लेकर चले गए और शादी नहीं होने दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker