जॉब्स

झारखंड हाई कोर्ट में 410 पदों पर होगी बहाली, कल से शुरू हो जाएगा…

झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) ने अपने यहां क्लर्क (Clerk) और असिस्टेंट (Assistant) के 410 पदों पर बहाली (Recruitment) के लिए 7 अप्रैल 2024 को विज्ञापन जारी किया है।

Jharkhand High Court Recruitment : झारखंड के बेरोजगारों के लिए रोजगार का बड़ा मौका। झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) ने अपने यहां क्लर्क (Clerk) और असिस्टेंट (Assistant) के 410 पदों पर बहाली (Recruitment) के लिए 7 अप्रैल 2024 को विज्ञापन जारी किया है।

कल यानी 10 अप्रैल से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी आवेदन की अंतिम तिथि 9 में रखी गई है।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले चयन प्रक्रिया (Selection Procedure), आवेदन योग्यता, वेतनमान व आवेदन शर्तों की विस्तृत जानकारी झारखंड हाई कोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website) पर जारी भर्ती नोटिफिकेशन (Recruitment Notification) का सहयोग लेकर जानकारी ले लें।

किस वर्ग के लिए कितनी वैकेंसी

कुल पद – 410, इनमें अनारक्षित 130 पद, SC के लिए 58 पद, ST के लिए 143, BC-I के लिए 38 पद, BC-II के 14 पद और EWS पदों के लिए 27 पद हैं।

झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) की इस वैकेंसी के निए SC, ST को छोड़कर बाकी अभ्यर्थियों को 500 रुपए देने होंगे। SC, ST 125 रुपए और दिव्यांगों के लिए कोई फीस नहीं।

वेतनमान – 25500 – 81100 रुपए प्रतिमाह।

न्यूनतम आयु सीमा (Min Age Limit) – 21 वर्ष।

अधिकतम आयु सीमा (Max Age Limit) – 35 वर्ष।

आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट मिलेगी।

इस प्रकार करें आवेदन

हाईकोर्ट की वेबसाइट jharkhandhighcourt.nic.in पर जाएं।

होम पेज पर दिख रहे Recruitment सेल पर क्लिक (Click) करें और भर्ती विज्ञापन देखें।

झारखंड हाईकोर्ट भर्ती विज्ञापन की शर्तें ध्यान से देखने के बाद सभी जरूरी दस्तावेज (Documents) तैयार करें और अपना रजिस्ट्रेशन (Registration) कराएं।

रजिस्ट्रेशन कराने के बाद लॉगिन (Login) करें और आवेदन फॉर्म भरें।

आवेदन शुल्क जमा कराएं और आवेदन सब्मिट करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker