झारखंड

झारखंड : …और खुद को गोली मारकर CRPF के इस जवान ने खत्म कर ली जिंदगी

कहा जा रहा है कि जवान बीते दिन 8 जुलाई को ही करीब दो महीने की छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौटा था

पलामू: पलामू से सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के एक जवान द्वारा सुसाइड (Jawan Suicide) करने की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि अपने सर्विस राइफल (Service Rifle) से जवान ने खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली है।

मृतक जवान की पहचान 31 साल के प्रांजल नाथ (Pranjal Nath) के रूप में हुई है। असम का रहने वाला है। घटना चियांकी स्थित 112 बटालियन मुख्यालय की बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि जवान बीते दिन 8 जुलाई को ही करीब दो महीने की छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौटा था। घटना सोमवार को अहले सुबह 3:00 बजे की बताई जा रही है।

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर किस कारण से जवान ने आत्महत्या (Suicide) जैसा कदम उठाया। घटनास्थल से कोई सूसाइड नोट मिलने की भी अब तक कोई सूचना नहीं है।

घटना के बाद CRPF के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। CRPF के वरीय अधिकारियों की एक टीम मृत जवान प्रांजल नाथ (Jawan Pranjal Nath) के करीबी जवान साथियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच लाई गई डेड बॉडी

CRPF के वरीय अधिकारियों के पहुंचने के बाद प्राथमिक जांच की गई। उसके बाद डेड बॉडी (Dead Body) को मेदिनीनगर स्थित MMCH लाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मृतक के घर वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker