भारत

तालियों की गड़गड़ाहट के बीच लालू ने मोदी और नीतीश को सुनाई ऐसी खरी-खरी कि…

लंबे समय के बाद लालू का पुराना अंदाज नए रूप में रविवार को बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में लाखों की संख्या में उपस्थित लोगों को देखने को मिला।

Lalu Yadav Targeted PM Modi: लंबे समय के बाद लालू का पुराना अंदाज नए रूप में रविवार को बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में लाखों की संख्या में उपस्थित लोगों को देखने को मिला।

उन्होंने तालिया की गड़गड़ाहट के बीच PM मोदी और CM नीतीश को खूब खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा ‎कि जब प‎रिवार ही नहीं है तो ‎फिर क्यों मोदी प‎रिवार की बातें करते हैं। यहां तक ‎कि वह तो ‎हिंदू भी नहीं है।

Image

लालू प्रसाद यादव ने Nitish Kumar को पलटूराम बताते हुए कहा ‎कि अब य‎दि वापस आए तो यहां से भी तगड़ा धक्का पड़ेगा। बता दें ‎कि पटना में महागठबंधन की बड़ी रैली चल रही है। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव यहां सभा को संबोधित कर रहे हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री Narendra Modi पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री Nitish Kumar को भी निशाने पर लिया और उन्हें पलटूराम बताया।

Image

लालू यादव ने कहा, मोदी कोई चीज है क्या है। ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी छिलवाता है। आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया? वह तो राम-रहीम के बंदों में, देश में नफरत फैला रहे हैं।

RJD प्रमुख लालू यादव ने CM नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उन्हें हमने कोई गाली-गलौज नहीं दिया। वह पहली बार भी जब निकले थे तो हमने गाली नहीं दिया, बस हमने यही कहा कि वह पलटूराम हैं। नहीं पलटना चाहिए था लेकिन दोबारा हमसे गलती हो गई। तेजस्वी से गलती हो गई। नरेंद्र मोदी के पैरों के नीचे चले गए, दोबारा पलट गए।

Image

लालू यादव ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में BJP को नेस्तनाबूद कर देंगे। तेजस्वी को मालूम हो गया था कि राज्यपाल ने Nitish Kumar और नरेंद्र मोदी की फोन पर बात करवाई थी। सरकार में कोई गलत काम नहीं हुआ। नीतीश कुमार को पता नहीं क्या लगा, अब फिर इधर लौटकर आने की हिम्मत करेंगे तो अब यहां से बढ़िया से धक्का मिलेगा।

रैली में पूर्व CM लालू यादव ने कहा कि टीवी में देखता हूं कोई माला पहना रहा है, कोई फूल पहना रहा है, शर्म नहीं आती है क्या नीतीश कुमार को ये सब देखकर? देख रहे हैं कि उनका शरीर भी काम नहीं कर रहा है

Image

लालू यादव ने कहा, तेजस्वी यादव तरफ घूम रहा है। बहुत मेहनत कर रहा है। 1990 से पिछड़ा वर्ग को वोट देने का भी अधिकार नहीं था। मैंने उन्हें शक्ति दी। लोगों के पास चापा कल नहीं हुआ करता थे, पिछड़े लोगों को कुएं से पानी नहीं लेने दिया जाता था। अब वो ही सत्ता के गलियारे में खड़े हैं। बिहार जो चुनता है देश उसी को फॉलो करता है। तेजस्वी बहुत मेहनत कर रहा है। बेरोजगारों के लिए जो रास्ता खुला है, अब और तेजी से आगे बढ़ता जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker