पलामू में भाकपा माओवादियों ने की पोस्टरबाजी

News Aroma Desk

Palamu CPI Maoists Posters: प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी (CPI Maoist) ने पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के बरेवा इलाके में पोस्टरबाजी की है।

ये पोस्टर पंचायत भवन आंगनबाड़ी केंद्र समेत सरकारी भवनों पर लगाए गए हैं। पोस्टरबाजी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर जब्त कर लिया।

इस संबंध में हुसैनाबाद SDPO मुकेश कुमार महतो ने गुरुवार को कहा कि इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। नक्सलवाद समेत कई बिंदुओं पर अभियान चलाया जा रहा है। माओवादी अंतिम सांसें गिन रहे हैं।

उनके पोस्टरबाजी से अब कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। पोस्टरबाजी करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। Palamu ने हैदरनगर, मोहम्मदगंज, हुसैनाबाद और पांडू के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी (CPI Maoist) ने पोस्टरबाजी में कई बातों का जिक्र किया है। पोस्टरबाजी में लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी नीतियों का जिक्र किया गया है। वहीं आरपीसी के गठन का भी जिक्र किया गया है।

पलामू में चौथे चरण में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) होने हैं और 13 मई को वोटिंग होनी है। यह पहला मौका है जब चुनाव से पहले माओवादियों ने पोस्टर लगाए हैं।

माओवादियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए ये पोस्टर लगाए हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान माओवादियों ने पलामू के हरिहरगंज में BJP के कार्यालय को उड़ा दिया था।

हमें Follow करें!