झारखंड

चलते-चलते छर्री लदी हाइवा बिजली पोल से टकराकर खेत में पलटी, बाल-बाल बचा…

चैनपुर (Chainpur) थाना क्षेत्र से छर्री लेकर बिहार (Bihar) के आरा जा रही हाइवा ने हंसा गांव में अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टक्कर मार दी और सड़क किनारे खेत में पलट गई।

Palamu News: चैनपुर (Chainpur) थाना क्षेत्र से छर्री लेकर बिहार (Bihar) के आरा जा रही हाइवा ने हंसा गांव में अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टक्कर मार दी और सड़क किनारे खेत में पलट गई।

इस घटना में जहां चालक बाल बाल बच गया, वही 33 एवं 11 हजार के Hypertension तार, बिजली पोल एवं उपकरण क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

बिजली विभाग नुकसान का आकलन करने और मरम्मत कार्य में जुटा हुआ है। पिछले 13 घंटे से चैनपुर और शाहपुर क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित है। घटना गुरुवार की रात करीब एक बजे की है।

बताया जाता है कि Chainpur इलाके से छर्री लेकर एक हाइवा बिहार के आरा जा रहा था। जैसे ही हंसा गांव में पहुंचा कि विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे वाहन से Side लेने में अनियंत्रित होकर बिजली (Electricity) पोल में टक्कर मारते हुए खेत में पलट गया।

विद्युत विभाग (Electricity Department) के सहायक अभियंता ने शुक्रवार को जानकारी दी की 33 हजार का एक पोल और 11 हजार के कई उपकरण और करीब 8 पोल का तार टूट गया है।

नुकसान का आकलन कर गाड़ी मालिक और चालक के खिलाफ FIR दर्ज करायी जाएगी। जो भी नुकसान हुआ है, उसका हर्जाना वसूला जाएगा। सहायक अभियंता ने बताया कि मरम्मत कार्य लंबा चलने की संभावना है। मरम्मत पूरी तरह होने के बाद बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी।

x