झारखंड

रांची के दशम फॉल में डूबने से पटना के MR की मौत

राजधानी रांची के दशम फॉल (Dasham Fall) में गुरुवार शाम नहाने के दौरान पटना का रहने वाला एक MR डूब गया। NDRF की टीम और स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं लेकिन अबतक सफलता नहीं मिली है।

Ranchi Death News: राजधानी रांची के दशम फॉल (Dasham Fall) में गुरुवार शाम नहाने के दौरान पटना का रहने वाला एक MR डूब गया। NDRF की टीम और स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं लेकिन अबतक सफलता नहीं मिली है।

बताया गया है कि Medical Company में काम करने वाला एमआर विनीत कुमार पटना का रहने वाला था। वह दो दोस्तों और Driver के साथ काम के सिलसिले में जमशेदपुर आया हुआ था। यहां काम पूरा होने के बाद उन लोगों ने दशम फॉल घूमने का मन बनाया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक कार में चार युवक गुरुवार की शाम दशम फॉल (Dasham Fall) पहुंचे थे। शाम के समय मे फॉल बंद हो जाता है।

इस वजह से फॉल की तरफ जा रहे युवकों को स्थानीय लोगों ने अंदर जाने से मना किया लेकिन सभी फॉल के अंदर चले गए। एक घंटे बाद ही दो युवक चिल्लाने लगे। पता चला कि एक यूवक डूब गया है। स्थानीय लोगों ने उसकी पानी में तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

बुंडू DSP रतिभान सिंह ने बताया कि पटना का रहने वाला एमआर विनीत कुमार फॉल में डूब गया है। NDRF और स्थानीय गोताखोर उसको तलाश रहे हैं। उसके परिवार के लोगों को घटना की जानकारी फोन से दी गई है।

विनीत के दोनों MR दोस्तों और कार चालक को थाने में ही रखा गया है। दोनों ने पुलिस को बताया कि नहाने के दौरान विनीत का पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker